अच्छी पढ़ाई का झांसा देकर सगे बाप ने किराए का कमरा लेकर लूटी अपनी बेटी की इज्ज़त।।

 
अच्छी पढ़ाई का झांसा देकर सगे बाप ने किराए का कमरा लेकर लूटी अपनी बेटी की इज्ज़त।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

छत्तीसगढ़/बलौदाबाजार, 31 जुलाई:- समाज में बढ़ते अपराध से अब कोई भी सुरक्षित नहीं है।एक ऐसी घटना सामने आई जो बेहद शर्मनाक है। अच्छी पढाई का प्रलोभन देकर एक पिता अपनी 18 वर्षीय बेटी को किराये के घर में लेकर आया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मौका मिलते ही पीड़िता ने पुलिस को फ़ोन कर घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

पूरा मामला:- छत्तीसगढ़ में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, बलौदाबाजार में 18 साल की बेटी से उसके ही पिता ने दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने कॉल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी अपनी बेटी को अच्छी पढ़ाई का झांसा देकर रायपुर से लेकर आया था। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पेशे से मैकेनिक है आरोपी पिता:- मिली जानकारी के मुताबिक, पलारी के एक गांव का रहले वाला 44 साल का आरोपी मकैनिक है और बलौदाबाजार बस स्टैंड के पास दुकान चलाता है, उसने ग्राम मगरचबा में किराये का मकान ले रखा है और वहां अकेला रहता है। आरोपी की बेटी रायपुर के उरकुरा में अपनी मां और 3 भाइयों के साथ रहती थी और वहीं 12वीं में पढ़ती है, आरोपी उसे पढ़ाने का झांसा देकर 28 जुलाई की रात करीब 11 बजे बलौदाजार में अपने किराए के मकान में ले आया। इसके बाद युवती हाथ-पैर धोने के लिए बाथरूम में चली गई। उसके जाते ही आरोपी ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया, इसके बाद युवती बाहर आई तो उससे दुष्कर्म किया। आरोपी के वहां से जाने के बाद युवती ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ में उसने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है।

कुछ दिन पहले एक और मामले में नाबालिग के पिता और बड़े पिता ने किया था दुष्कर्म:- बीते दिनों अंबिकापुर शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में भी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी। 12 साल की नाबालिग के साथ उसके पिता और बड़े पिता ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए गांधीनगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था। इससे पहले सूरजपुर जिले में छात्रा के साथ सामूहिक अनाचार कर बेचने के मामले में 3 आरोपियों को कोर्ट ने कठोर सजा सुनाई थी। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए तीन आरोपियों को दोषी करार दिया था।।