आगरा- हथियारों से लैस बदमाशों ने डॉक्टर के घर बोला हमला, लाखों की डकैती डाल हुए फरार।।

 
आगरा- हथियारों से लैस बदमाशों ने डॉक्टर के घर बोला हमला, लाखों की डकैती डाल हुए फरार।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

आगरा, 19 सितंबर:- जनपद में शनिवार 18 सितंबर की रात को डकैती की वारदात से हड़कंप मच गया। थाना जगदीशपुरा के घनी आबादी वाले इलाके सेक्टर 2 में हथियारबंद बदमाशों ने एक डाक्‍टर के घर डाका डाल दिया। बदमाशो के द्वारा डाक्‍टर को धारदार हथियार से घायल करने के बाद लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लूट लिए। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिलने पर कई थानों के फोर्स के साथ एसएसपी मुनिराज मौके पर पहुंच गए।

पूरा मामला:- थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के सेक्‍टर दो में शनिवार की रात को बड़ी डकैती की वारदात को बदमाशो के द्वारा अंजाम दिया गया। डॉ जसवंत रॉय के घर पर पांच बदमाश पहुंचे। बंदूक के दम पर परिवार के सदस्‍यों को बंधक बना लिया और उनके हाथ पैर बांध दिए। बदमाशो के द्वारा धारधार हथियार से डाक्‍टर समेत तीन लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद परिवार के सदस्‍यों ने किसी तरह मुक्‍त होकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर कई थानों के फ़ोर्स के साथ एसएसपी मुनिराज मौके पर पहुंच गए। वही बदमाशों की धरपकड़ के लिए एसएसपी के द्वारा पूरे शहर में चेकिंग के आर्डर दिए गए है।

लगभग 15 से 20 लाख का माल लेकर हुए फरार:- शनिवार 18 सितंबर की देर शाम करीब आठ बजे डॉक्टर जसवंत और उनकी पत्नी के अलावा घर में एक महिला रिश्तेदार रुकी हुई थीं। तभी हथियारबंद कई बदमाश घर में घुस आए, बदमाशों ने डॉक्टर समेत तीनों लोगों को बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद बदमाश घर में लूटपाट करने लगे। डॉ जसवंत ने जब लूटपाट का विरोध किया तो एक बदमाश ने तमंचे की बट उनके सिर में मार दी, जिससे डॉ जसवंत लहूलुहान हो गए, बदमाशों के हौसले और तेवर देखकर सभी लोग डर और सहम गए। करीब आधा घण्टे तक बदमाश घर में लूटपाट करते रहे, अलमारी में रखा हुआ कैश और जेवरात लूटकर बदमाश भाग गए। बदमाश डॉक्टर के घर से लगभग 15-20 लाख रुपए का माल लेकर फरार हुए हैं।।