कुख्यात कट्टा गैंग के तीन लुटेरे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दाल व्यापारी की दुकान में घुस कर की थी लूट।।

48 घण्टे के अंदर दाल व्यापारी के यहां लूट करने वाले 3 शातिर दुर्दांत लुटेरे पुलिस गिरफ्त में।।
 
कुख्यात कट्टा गैंग के तीन लुटेरे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दाल व्यापारी की दुकान में घुस कर की थी लूट।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- नितेश चंद्र शुक्ल संवाददाता

हरदोई, 22 अगस्त:- खबर यूपी के जनपद हरदोई से है जहाँ हरदोई पुलिस को 48 घण्टे के अंदर हाथ लगी बड़ी सफलता। हरदोई के कोतवाली शहर क्षेत्र में दुर्दांत लुटेरा बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में घायल हुए 3 शातिर लुटेरे। तीनों बदमाश पुलिस की गोली से हुए गंभीर घायल। पैरों में गंभीर रूप से गोलियाँ लगीं तब गिरफ्तार हो सके।पुलिस के अनुसार ये बदमाश कुख्यात कट्टा गैंग से संबंधित हैं।

एसपी हरदोई ने मामले की जानकारी देते हुए बताया:- उन्होंने बताया कि बदमाशों के नाम विपिन लम्बू, दीपांशु छुट्टा और शादाब काला ज्ञात हुआ है। ये बदमाश हरदोई के ही थाना सुरसा क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये बड़े ही मनबढ़, शातिर और दुर्दांत बदमाश हैं। जिन्होंने गन्ने के खेत में भागते समय सीधे पुलिस पर गोलियाँ चलाईं। परन्तु पुलिस टीमों की फ़ायरिंग के आगे इनकी चल न सकी और ये घायल होकर गिर गए। तीनो लुटेरों के के क़ब्ज़े से 3 कट्टे (तमंचे), भारी मात्रा में कारतूस, लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, और लूटे गए 54,000/- नक़द बरामद हुए हैं।

एक दिन पहले की थी एक लाख की लूट:- इन्हीं घायल बदमाशों ने एक दिन पहले ही एक दाल व्यापारी की दूकान में घुस कर क़रीब एक लाख रूपये लूट लिए थे। इनकी सभी हरकतें सीसीटीवी कैमरों में क़ैद हुई थीं। जनता के लोगों ने इनकी शिनाख्त करने में मदद की। एसपी हरदोई अजय कुमार ने तेज़ तर्रार टीम को 25,000/ का ईनाम देने की घोषणा की। इस टीम ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ा गुडवर्क किया है।।