दोहरे अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने दबोचा, फिल्मी स्टाईल में किया गया था अपहरण।।

 
दोहरे अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने दबोचा, फिल्मी स्टाईल में किया गया था अपहरण।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- कुलदीप दीक्षित संवाददाता

कन्नौज, 17 जुलाई:- जनपद में हुये दोहरे अपहरणकांड का पुलिस ने 24 घण्टे में ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने अपहृत व्यापारी और उसके नौकर को फतेहगढ़ से बरामद किया है। अपहरण करने वालों के 2 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कन्नौज एसपी का कहना है कि अपहरण को अंजाम देने वाले कुछ बदमाश भी जल्द गिरफ्त में होंगे। फर्रुखाबाद के हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ मिल अपहरण क्यों किया इसका जवाब भी पुलिस के पास अभी नही है।

पूरा मामला:- कन्नौज के गुरसहायगंज नगर के खाद व्यापारी विकास गुप्ता और उसके नौकर असलम का गुरुवार रात बोलेरो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था, अपहरणकर्ताओं ने उसे खाद खरीदने के बहाने दुकान पर बुलाया था। दुकान खोलने के लिये जब व्यापारी और उसका नौकर शटर उठा रहे थे तो बदमाश असलहों के दम पर दोनों को सफेद बोलेरो में उठाकर ले गये। दोहरे अपहरण से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे। आईजी कानपुर ने भी मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिये थे।

पुलिस की 6 टीमें लगी थी खोज में:- दोहरे अपहरणकांड के बाद ऐक्शन में आये कन्नौज एसपी ने एएसपी की अगुवाई में 6 टीमों को व्यापारी की बरामदगी में लगाया था। पुलिस कप्तान का कहना है की फर्रुखाबाद के हिस्ट्रीशीटर राममिस्टर ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर अपहरणकांड को अंजाम दिया था। पुलिस राममिस्टर और उसके 2 साथी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई बोलेरो भी पुलिस ने बरामद कर ली है। एसपी का कहना है की जल्द ही बाकी फरार अरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आईजी कानपुर ने अपहरण का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।।