पाकिस्तान में टिकटॉक वीडियो बनाने वाली लड़की से 400 लोगो की भीड़ ने की घिनौनी हरकत।।

 
पाकिस्तान में टिकटॉक वीडियो बनाने वाली लड़की से 400 लोगो की भीड़ ने की घिनौनी हरकत।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

वर्ल्ड, 24 अगस्त:- इमरान खान के ‘नया पाकिस्तान’ की हकीकत उस वक्त सामने आ गई, जब पाकिस्तान में आजादी के जश्न के मौके पर महिला टिक-टॉकर को सैकड़ों लोगों ने हवा में उछाला, कपड़े फाड़े और बुरी तरह से पीटा। हालांकि, इस घटना को लेकर लेकर पाकिस्तान की सियासत में भूचाल आ गया है और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने इमरान सरकार पर हमला बोला और पाकिस्तान को लड़कियों के लिए असुरक्षित देश बताया है। दरअसल, पाकिस्तान में टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक पाकिस्तानी लड़की ने आरोप लगाया है कि लाहौर में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उसके कपड़े फाड़ दिए गए और उसे सैकड़ों लोगों ने हवा में उछाला। साथ ही, लोगों ने उससे मारपीट भी की।

पाकिस्तान में असुरक्षित है महिलाएं:- पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने इस घटना पर कहा कि मिनार-ए-पाकिस्तान में भीड़ द्वारा एक जवान महिला पर हमला हर पाकिस्तानी को शर्मसार करने वाली है। यह हमारे समाज के पतन को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाना चाहिए। पाकिस्तान की महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं और सभी की सुरक्षा और समान अधिकार सुनिश्चित करना हमारी जिम्मेदारी है। वहीं, असीफा बी जरदारी ने कहा कि हम कब तक अपने सिर को रेत में दफनाकर रखेंगे। हमारी महिलाओं के लिए, हमारे बच्चों के लिए पाकिस्तान सुरक्षित नहीं है। हमारे बच्चे मौत में भी रेप से सुरक्षित नहीं हैं। यह घिनौना और शर्मनाक हकीकत है। बता दें कि पाकिस्तान के आजादी के जश्न के दिन टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक पाकिस्तानी महिला के साथ ऐसा घिनौना व्यवहार किया गया।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा:- उसने लिखा कि सच में पाकिस्तानियों के अंदर का इंसान मर चुका है। एक महिला के साथ सरेआम इतनी घटिया हरकत होती रही और लोग देखते रहे, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सच में पाकिस्तान किसी नरक से कम नहीं है। जबकि एक और अन्य यूजर ने कहा कि आखिर लोगों में इतनी हिम्मत आ कहां से जाती है। इसके अलावा और भी कई लोगों ने कहा कि इस घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है, जिस जगह पर महिला के साथ ऐसा घिनौना बर्ताव हो, वहां के लोग किस मिट्टी के बने होंगे, इसके बारे में सोचकर ही रूह कांप जाती है।

डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक:- शिकायतकर्ता ने लॉरी अड्डा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, तभी करीब 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने शिकायत में कहा, ‘भीड़ काफी थी और लोग हमारी ओर बढ़ रहे थे। लोग मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे और खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ डाले। कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना जारी रखा।

युवती टिकटाक वीडियो बनाती थी:- लाहौर पुलिस ने शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में हुई इस घटना के सिलसिले में मंगलवार को सैकड़ों लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। खबर में कहा गया है कि महिला की अंगूठी और कान की बालियां, उसके एक सहयोगी का मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 15,000 रुपये नकद छीन लिए गये। शिकायतकर्ता ने कहा कि अज्ञात लोगों ने हम पर हमला किया। लाहौर पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) साजिद कियानी ने पुलिस अधीक्षक को घटना के संदिग्धों के खिलाफ फौरन कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।।