प्रतापगढ़- जमीनी रंजिश के चलते दबंगो ने महिला को उतारा मौत के घाट, न्याय की आस में दर-दर भटक रहा पति।।

 
प्रतापगढ़- जमीनी रंजिश के चलते दबंगो ने महिला को उतारा मौत के घाट, न्याय की आस में दर-दर भटक रहा पति।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 26 सितंबर:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ जमीनी रंजिश के चलते दबंग पड़ोसी लालू निषाद, अमर बहादुर ने 06 अगस्त 2021 को हरिलाल निषाद की पत्नी गीता देवी और उनके बच्चों को जमकर मारा-पीटा था, जमीनी रंजिश का अंत यही नही हुआ उसके बाद दबंगो ने 28 अगस्त की रात हरिलाल निषाद के घर मे घुसकर उनकी पत्नी गीता देवी की हत्या कर दी।

क्या था पूरा मामला:- पूरा मामला आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ग्राम बिनैका का है जहाँ जमीनी रंजिश के चलते 06 अगस्त को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी, मारपीट से घायल गीता देवी ने आरोपियों की शिकायत थाने में दी थी, इन्ही बातों से खुन्नस खाये दबंगो ने मौका देखकर 28 अगस्त की रात घर मे घुसकर गीता देवी का गला कसकर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गए, जिस वक्त आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया उस वक्त गीता देवी घर में अकेली थी। इस पूरे घटना को अंजाम देकर जब आरोपी भाग रहे थे तब उनको मृतिका की देवरानी ज्योति निषाद ने देखा था, बाद में शोर मचाने पर गांव वालों की भीड़ इकट्ठा हुई तो पुलिस को सूचना दी गई।

न्याय की आस में भटक रहा पति:- मृतिका गीता देवी का पति हरिलाल निषाद अभी भी न्याय की आस में दर-दर भटक रहा है, पीड़ित ने बताया कि घटना के वक्त वह सूरत में था और जब उसको यह जानकारी मिली कि उसकी पत्नी की हत्या हो गई है तो वह वहाँ से वापस आया, पीड़ित को दबंग पड़ोसियों ने कई बार जान से मारने की धमकी भी दी है, पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसकी कही सुनवाई नही हो रही है अभी तक उसको घटनाक्रम की एफआईआर कॉपी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट नही दी गई है। हत्यारोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे है और फिर कभी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है। न्याय की आस में आज भी दर-दर भटक रहा है पीड़ित पति की कब उसको इंसाफ़ मिलेगा और कब मिलेगी हत्यारोपियों को सजा।।