प्रधानाचार्य की मृत्यु पर शोक संवेदना।

कांग्रेस वर्किंग कमिटी के मेम्बर पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने सांगीपुर ब्लाक के मुरैनी गांव पहुंचकर हाल ही में जयमूर्ति शिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य विकास सिंह की दुर्घटना में हुई मौत पर परिजनों से मिलकर संवेदना जताई।
 
प्रधानाचार्य की मृत्यु पर शोक संवेदना।

प्रधानाचार्य की मृत्यु पर शोक संवेदना

डा० शक्ति कुमार पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 19 सितम्बर

कांग्रेस वर्किंग कमिटी के मेम्बर पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने सांगीपुर ब्लाक के मुरैनी गांव पहुंचकर हाल ही में जयमूर्ति शिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य विकास सिंह की दुर्घटना में हुई मौत पर परिजनों से मिलकर संवेदना जताई।

पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने अपने एक दिवसीय दौरे में सूबेदार का पुरवा, गुड़हा, पट्टी कचेहरा, कुम्भीडाहा, अठेहा तथा खानीपुर और ननौती में आयोजित विविध कार्यक्रमों में भी शिरकत किया।

क्षेत्रीय विधायक मोना के द्वारा सड़क मरम्मत के लिए साठ लाख की मंजूरी को लेकर ग्रामीणों ने प्रमोद तिवारी से मिलकर खुशी का इजहार किया।

उल्लेखनीय है कि रामपुर खास की विधायक आराधना मिश्रा ‘मोना’ द्वारा लोक निर्माण विभाग से बनी रामपुर बावली से रायपुर तियाई वीरशाहपुर पिच मार्ग के लिए ‘विशेष पुनर्मरम्मत योजना’ के तहत साठ लाख रूपये की धनराशि अवमुक्त कराई गई है।

प्रमोद तिवारी ने बताया कि क्षेत्रीय विधायक मोना के इस सफल प्रयास से रामपुर बावली से रायपुर तियाई वीरशाहपुर पिच मार्ग के मरम्मत हो जाने पर कई बाजारों तथा गांवों व पुरवों के लोगों को अब आवागमन की विशेष सुविधा मिल सकेगी।

एक दिवसीय दौरे पर रामपुर खास पहुंचे प्रमोद तिवारी ने तिलकराम गांव में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोगों के अधिकार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी, तथा तथा हर वर्ग एवं क्षेत्र के हर कोने में मजबूत विकास के जरिये रामपुर खास की पहचान प्रदेश में आदर्श विधान सभा क्षेत्र के रूप में सदैव बनी रहेगी।

उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा ‘मोना’ के द्वारा क्षेत्र में विद्युतीकरण के सुदृढीकरण तथा पेयजल की योजना से जुड़ी टंकियों के निर्माण एवं सड़क संसाधन को लेकर संचालित योजनाओं की गुणवत्ता पर नजर रखें।

श्री तिवारी ने कोरोना महामारी की सम्भावित तीसरी लहर से बचाव के लिए भी विधायक मोना के द्वारा अपने निजी खर्च पर गांव गांव में चलाये जा रहे सेनिटाइंजेशन अभियान की सराहना किया और कार्यकर्ताओं से इसे प्रभावी बनाने को कहा।

क्षेत्र के धधुआगाजन में भी प्रमोद तिवारी ने बड़ी संख्या में जुटे ग्रामीणों को विकास तथा अमन के मजबूत वातावरण को यहां हर कीमत पर बनाये रखने का भरोसा दिलाया। धधुआगाजन में प्रधान गिरजा शंकर द्विवेदी तथा बीडीसी नवीन शुक्ला के संयोजन में भी श्री तिवारी जनविकास पर आधारित कार्यक्रमों में शामिल हुए।

तिलकराम में आयोजित कार्यक्रम का संयोजन प्रधान प्रमोद कुमार सरोज ने किया। संयुक्त अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष अजय शुक्ल के संयोजन में भी सीडब्लूसी मेम्बर प्रमोद तिवारी का ग्रामीणों ने उत्साहजनक स्वागत किया।

बाबा घुइसरनाथ धाम में श्री तिवारी ने क्षेत्रीय विधायक के प्रस्ताव पर संचालित पर्यटन से जुड़ी विकास परियोजनाओं की प्रगति का भी जायजा लिया।

सांगीपुर बाजार में श्री तिवारी ने डाॅ0 सौरभ मिश्र के संयोजन में संचालित होने वाली स्वास्थ्य सेवा का लोकार्पण किया। यहां प्रमोद तिवारी माधो सिंह के द्वारा आयोजित व्यापारिक संगोष्ठी में भी शामिल हुए।

इस मौके पर सांगीपुर ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी , केडी मिश्रा, छोटे लाल सरोज, उदय शंकर दुबे, दयाराम वर्मा, सुधाकर पाण्डेय, रामबोध शुक्ल, पप्पू तिवारी, प्रीतेन्द्र ओझा, डाॅ0 अमिताभ शुक्ल, दृगपाल यादव, पवन शुक्ल, त्रिभु तिवारी, अंशुमान तिवारी, ओम पाण्डेय, मुन्ना खां, मो0 मुस्लिम, नन्हें खां, बलवीर वर्मा, प्रभात ओझा आदि मौजूद रहे।