बाँदा- पुत्री के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बड़ी बेरहमी से पुत्री को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट।।

 
बाँदा- पुत्री के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बड़ी बेरहमी से पुत्री को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बांदा, 20 सितंबर:- जनपद में एक पिता ने अपनी पुत्री को डंडे से पीटकर रविवार 19 सितंबर की देर शाम हत्या कर दिया। ग्रामीणों के आने पर आरोपी पिता मौके से भाग निकला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या था पूरा मामला:- बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत से सिमौनी गांव के गडरा नाला के पास का हैं। जहां पर तिंदवारी थाना क्षेत्र के जमुवा गांव की रहने वाले महमूद खान अपनी पुत्री हसीन उर्फ हुस्न बानो को लेकर रविवार 19 सितंबर की देर शाम बबेरू की तरफ आ रहा था। सिमौनी गांव के नजदीक ही महमूद खान किसी बात को लेकर हसीन उर्फ हुस्न बानो को पीटना शुरू कर दिया। नजदीक में पड़े डंडे से पिटाई करने पर गंभीर रूप से पुत्री घायल हो गई, वहां पर खेतों पर काम करने वाले ग्रामीण किसान जब शोर शराबा देखा तो मौके पर पहुंचे तब पिता महमूद खान मौके से फरार हो गया ग्रामीणों ने जैसे ही देखा तो किसी तरह घायल लड़की को बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौत की खबर सुनकर मां का बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पुत्री के प्रेम प्रसंग की जानकारी से था नाराज:- सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि मृतक लड़की प्रेम प्रसंग के चलते पहले एक बार घर से प्रेमी संग घर छोड़कर जा चुकी थी, वही दोबारा फिर फरार होने की फिराक में थी, तो पिता ने पिटाई कर दिया। जिसके कारण से हसीन बानो की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले और घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई।।