मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ द्वारा धन्यवाद ज्ञापन

स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय प्रतापगढ़ के प्राचार्य डॉक्टर आर्य देश दीपक ने 'सेव लाइफ फाउंडेशन', 'एसबीआई फाउंडेशन' और संघ परिवार को प्रतापगढ़ जिले के चिकित्सा महाविद्यालय को सौ ऑक्सीजन सिलेंडर देने के लिए धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। (रिपोर्ट- डा० शक्ति कुमार पाण्डेय, राज्य संवाददाता, ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क)
 
मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ द्वारा धन्यवाद ज्ञापन

मेडिकल कॉलेज द्वारा धन्यवाद ज्ञापन

स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय प्रतापगढ़ के प्राचार्य डॉक्टर आर्य देश दीपक ने ‘सेव लाइफ फाउंडेशन’, ‘एसबीआई फाउंडेशन’ और संघ परिवार को प्रतापगढ़ जिले के चिकित्सा महाविद्यालय को सौ ऑक्सीजन सिलेंडर देने के लिए धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया।

(रिपोर्ट- डा० शक्ति कुमार पाण्डेय, राज्य संवाददाता, ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क)

उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ काशी प्रान्त के प्रांत प्रचारक रमेश जी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि और महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारासेव लाइफ फाउंडेशन और एसबीआई फाउंडेशन की तरफ से आए हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य प्रबंधक मनोज कुमार ओझा को धन्यवाद पत्र और अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया गया।

साथ ही साथ इस कार्य को पूर्ण करने के लिए विशेष रूप से समन्वय स्थापित करने हेतु सह नगर संघचालक और नगर के प्रतिष्ठित व्यवसाई नितेश खंडेलवाल और सांसद संगम लाल गुप्ता जी को भी अंगवस्त्रम प्रदान करके धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

कार्यक्रम में विचार व्यक्त करते हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य प्रबंधक ने कहा की जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में बैंक के द्वारा कार्य किया जाता है और इसी क्रम में सेव लाइफ फाउंडेशन के माध्यम से चिकित्सा उपकरण प्रतापगढ़ में उपलब्ध कराने की दृष्टि से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराए गए।

उन्होंने कहा कि इस सहयोग में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाह डॉ सौरभ पांडेय और सह नगर संघचालक नितेश खंडेलवाल ने महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया। आगे भी संस्था द्वारा जो भी आवश्यकता होगी सहयोग प्रदान किया जाएगा।

प्रांत प्रचारक रमेशजी ने इस कार्य को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि यह निश्चित रूप से राष्ट्र की एक बड़ी सेवा है और प्रतापगढ़ जिले के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

इस अवसर पर जिला कार्यवाह डॉक्टर सौरभ पांडेय ने सेव लाइफ फाउंडेशन के मैनेजिंग ट्रस्टी पीयूष तिवारी, अधिकारी विवेक खंडेलवाल, शीला कुमारी और एसबीआई फाउंडेशन की श्रीमती मंजुला कुमार सुंदरम् के साथ ही नितेश खंडेलवाल के प्रति प्रतापगढ़ को चिकित्सा की दिशा में समृद्धि प्रदान करने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया।

चिकित्सा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ आर्य देश दीपक ने सभी का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर चिंतामणि दुबे, प्रतोष कुमार, हरीश कुमार, शीतांशु ओझा, प्रभाशंकर पाण्डेय, डॉ राकेश सिंह, दिनेश अग्रहरि, शिशिर खरे, गिरिजा शंकर मिश्र, डॉ अखिलेश पाण्डेय, डॉ पीयूष कांत शर्मा आदि उपस्थित रहे।