हरदोई- असलहों की नोक पर दिनदहाड़े पुलिस चौकी के नाक के नीचे से डेढ़ लाख की लूट।।

 
हरदोई- असलहों की नोक पर दिनदहाड़े पुलिस चौकी के नाक के नीचे से डेढ़ लाख की लूट।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- नितेश चंद्र शुक्ला संवाददाता

हरदोई, 20 अगस्त:- यूपी के हरदोई जिले में आये दिन होने वाली लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।आईजी लक्ष्मी सिंह द्वारा हाल में ही बढ़ते अपराध पर लगाम कसने के लिए एसपी व अन्य जिम्मेदारों को सख्त हिदायत दी गयी थी। चौकी रेलवेगंज के से कुछ दूरी पर आज एक बड़ी लूट की वारदात को बेख़ौफ़ लुटेरों ने अंजाम दिया। जिसके होने से हरदोई वासियों में खौफ का माहौल व्याप्त है, तो वहीं रेलवेगंज पुलिस की निष्क्रियता व लापरवाही का भी ये लूट की वारदात की एक बड़ा प्रमाण है। वहीं गल्ला व्यापारी की दुकान पर हुई इस लूट से व्यापारियों में भी रोष व्याप्त है और 24 घंटे में गिरफ्तारी न होने पर व्यापारियों ने मंडी व दुकाने बन्द कर धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।

पूरा मामला:- मामला हरदोई जिले के शहर कोतवाली इलाके का है जहां शहर के बीचों बीच बेहद रिहायशी इलाके नंघेटा रोड पर मौजूद गल्ला व्यापारी संजय गुप्ता की दुकान पर आज एक बड़ी लूट की वारदात घटित हो गयी।तीन आरोपी दुकान में आते हैं और फिल्मी ढंग से दाल व चावल आदि का रेट पूछ कर मोलभाव करते हैं।माहौल देख ही तीनों कम उम्र के आरोपी दुकान पर बैठे मुनीम मुकेश राठौर के ऊपर असलाह तान कर उसे अपनी गिरफ्त में ले लेते हैं। असलहे की नोक पर इन तीनों आरोपियों ने तकरीबन डेढ़ लाख के आस पास की लूट को अंजाम दिया है। फिलहाल इस वारदात से पुलिस अमले में हड़कंप जरूर मच गया है।

आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस को 24 घण्टे का दिया समय:- व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि अगर 24 घण्टे में इस घटना का खुलासा नहीं होता है तो सभी व्यापारी मंडी में बंदी कर कप्तान कार्यालय पर धरना करने को मजबूर होंगे। वहीं एसपी अजय कुमार ने मामले की विधिवत जानकारी से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।।