हरदोई में आज सपा का परचम लहराया लाल टोपी और सपा के झंडे लगी गाड़ियों से पटी शहर की सड़कें।।

 
हरदोई में आज सपा का परचम लहराया लाल टोपी और सपा के झंडे लगी गाड़ियों से पटी शहर की सड़कें।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- नितेश चंद्र शुक्ला संवाददाता

हरदोई, 01 सितंबर:- आज 01 सितंबर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने तय कार्यक्रम के अनुसार हरदोई पहुँचे। जिले में तीन कार्यक्रमो में की सिरकत, सपा के झंडे लगे गाड़ियों की लगी लम्बी कतारे लाल टोपी लगाए सपाइयों की उमड़ी भारी संख्या में भीड़। अखिलेश यादव ने मीडिया से रूबरू होकर भाजपा सरकार पर सीधा निशाना शाधा लगाए गंभीर आरोप। हिटलर से सीएम योगी की तुलना की। सभी दलों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने की जताई मंशा। कोविड वैक्सीन को लेकर भाजपा पर लगाये गंभीर आरोप। एमएलसी राजपाल कश्यप के पिता की तेरहवी कार्यक्रम सहित पूर्व महामंत्री लखनऊ विश्व विद्यालय की माता जी की पुण्य तिथि कार्यक्रम में शिरकत की जिलाध्यक्ष सपा जितेंद्र सिंह जीतू की माँ को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अखिलेश यादव।

लाल टोपी लगाए सपाइयों से पट गयी सड़के:- हरदोई जिले में आज सपा का परचम लहराया लाल टोपी और सपा के झंडे लगी गाड़ियों से पटी शहर की सड़कें। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने तय कार्यक्रमो के तहत हरदोई जिले में पहुंचे। जगह-जगह सपा कार्यक्रताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जमकर स्वागत किया। सर्वप्रथम अखिलेश यादव लखनऊ के पूर्व महामंत्री अनिल सिंह बीरू के आवास डीएम चौराहे पर पहुंचे उनकी माता जी की पुण्य तिथि कार्यक्रम में शिरकत की। उसके बाद एमएलसी राज पाल कश्यप के पिता सिया राम कश्यप की तेरहवी कार्यक्रम में शिरकत की। राज पाल कश्यप के गांव मझरेहता में अखिलेश यादव करीबन एक घंटे रुके। मझरेहता में पुलिस को सपाइयों की हजारो की भारी भीड़ और भारी संख्या में पहुंची गाड़ियों की कतारों को व्यवस्थित करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। राज पाल कश्यप के गांव मझरेहता में अखिलेश यादव से मिलने व उनके दर्शन करने हजारो सपाइयों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लाल टोपी लगाए सपाइयों से पट गयी सड़के।

अखिलेश यादव ने पत्रकारों को लेकर लगाए योगी सरकार पर आरोप:- कहा पत्रकारों के द्वारा सच्चाई उजागर करने पर पत्रकारों को भेजा जाता है जेल। कोई पत्रकार योगी सरकार के खिलाफ बोलता है सच्चाई उजागर करता है तो उस पर झूठे मुकदमे लगाकर उसको जेल भेज दिया जाता है। अखिलेश ने हिटलर शाही से की योगी शाही सरकार की तुलना। अखिलेश यादव ने भाजपा की केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना लगाए विभागों और संस्थानों को बेचने की साजिश करने के आरोप। अखिलेश यादव ने ब्राह्मण समाज को प्रताड़ित किये जाने के सवाल पर कहा सपा सभी जाति वर्ग को लेकर साथ चलेगी सभी वर्गो का साथ देगी। अखिलेश यादव ने विकास के नाम पर योगी सरकार पर लगाये आरोप कहा जो कार्य उन्होंने अधूरे छोड़े थे वो भी पूरा नही करा पाई योगी सरकार। अखिलेश ने तंज कसते हुवे कहा योगी सरकार सिर्फ नाम बदलने का काम कर रही है विकास नही।।