कन्नौज- हिस्ट्रीशीटर पति के ऊपर दर्ज मुकदमे समाप्त कराने के लिए, पत्नी ने किया आत्मदाह का प्रयास।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- कुलदीप दीक्षित संवाददाता

कन्नौज,17 फरवरी:- कन्नौज की तिर्वा तहसील में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने अपने पति के ऊपर लगे मुकदमे खत्म कराने के लिये आत्मदाह की कोशिश की, महिला से तेल का केन छीनने की जद्दोजहद में सीओ की आंख में पेट्रोल चला गया। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

पूरा मामला:- कन्नौज की तिर्वा तहसील में समाधान दिवस चल रहा था। डीएम राकेश कुमार मिश्रा व एसपी प्रशांत वर्मा फरियादियों की समस्या सुनकर उनका निपटारा कर रहे थे। तभी तहसील परिसर की तरफ सारी पुलिस फोर्स भागने लगी। हड़कम्प मचा तो सभी बाहर भागे। बाहर एक महिला से सीओ तिर्वा कुछ छीनने की कोशिश कर रहे थे। छीना झपटी के दौरान थोड़ा तेल छिटककर उनकी आंख में चला गया। किसी तरह महिला से केन छीनकर उसे एक कमरे में बन्द किया गया, जानकारी करने पर पता चला कि महिला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के भारापुर गांव की निर्मला देवी है। उसके हिस्ट्रीशीटर पति अजीत पर कई मुकदमे दर्ज हैं। पति पर लगे मुकदमों को हटाने का दबाव बनाने के लिये उसने आत्मदाह की कोशिश की।

पूरे मामले में एसपी का कहना है:- एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में जिन लोगों की इसमे संलिप्तता मिलेगी उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।।