सांगीपुर ब्लाक प्रमुख पद हेतु ओमप्रकाश पांडेय ‘गुड्डू’ के नामांकन में भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र शामिल हुए।

नामांकन के पश्चात जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने पत्रकारों से कहा कि इंजीनियर ओम प्रकाश पांडेय 'गुड्डू', एक ईमानदार, कर्मठ ए्वं जुझारू राजनीतिज्ञ हैं, जो व्यवसाय के साथ सदैव समाजसेवा में तत्पर रहते हैं।

डाo शक्ति कुमार पाण्डेय
विशेष संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 9 जुलाई।

सांगीपुर ब्लाक प्रमुख पद हेतु इं० ओमप्रकाश पांडेय ‘गुड्डू’ के नामांकन में भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र सहित बड़ी संख्या में समर्थकों का जमावड़ा हुआ।

आगामी 10 जुलाई 2021 को संपन्न होने वाले ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में इंजीनियर ओम प्रकाश पांडेय ‘गुड्डू’ ने जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र के नेतृत्व में बड़ी संख्या में उपस्थित समर्थकों के बीच शालीनता के साथ सांगीपुर ब्लाक में पीठासीन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया किया।

नामांकन पत्र दाखिल होने के पश्चात जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने पत्रकारों से कहा कि इंजीनियर ओम प्रकाश पांडेय ‘गुड्डू’, एक ईमानदार, कर्मठ ए्वं जुझारू राजनीतिज्ञ हैं, जो व्यवसाय के साथ सदैव समाजसेवा में तत्पर रहते हैं।

उन्होंने बताया कि ओम प्रकाश पाण्डेय ने सांगीपुर ब्लाक के ज्येष्ठ प्रमुख पद पर 5 वर्षों तक रहकर अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन किया है। इनके सरल स्वभाव एवं ज्येष्ठ प्रमुख के सफलतम कार्यकाल की चर्चा पूरे क्षेत्र में आज भी सुनी जाती है।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से अधिकृत सर्वेक्षण टीम ने ब्लॉक के समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्यों (BDC) एवं पार्टी के पदाधिकारियों एवं क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों की भावनाओं का सम्मान करते हुए भाजपा ने इन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है।

श्री मिश्र ने आगे बताया कि पूरे ब्लॉक में सर्वेक्षण के दौरान पिछले 10 वर्षों के ब्लाक प्रमुख के कारनामों से पूरा क्षेत्र असंतुष्ट है। लोकतंत्र की मर्यादा को खंडित करते हुए सदैव खिलवाड़ किया जाता रहा। ब्लॉक में क्षेत्र पंचायत सदस्यों तथा आम नागरिकों को कभी भी सम्मान नहीं मिला। क्षेत्र विकास न होने से पिछड़ गया, बल्कि यूं कहिए कि भारी संख्या में आबंटित धनराशि का दुरुपयोग किया गया।

जिलाध्यक्ष ने उम्मीद जताई है कि यहां के सम्मानित क्षेत्र पंचायत सदस्य(BDC), इस चुनाव में स्वेच्छापूर्वक खुलकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर पाएंगे और इंजीनियर ओमप्रकाश पांडे गुड्डू को प्रथम वरीयता का मत देकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के हाथों को मजबूत करेंगे।

नामांकन के समय भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र के साथ चर्चित युवा नेता अभिषेक मिश्र, विनय मिश्रा एडवोकेट, सांसद संगम लाल गुप्ता के पीआरओ सहित सांगीपुर ब्लॉक प्रभारी राज कुमार सिंह, मुन्ना सिंह, राजेश कुमार पांडेय, अभिषेक पांडेय, पवन कुमार तिवारी,डॉक्टर हृदय पाल सिंह, संतोष मिश्र, हीरा सिंह आदि बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे।