5 बेटियों की 48 साल की माँ अब करना चाहती है अपनी चौथी शादी, प्रेमी है 27 साल छोटा।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश/भिंड, 11 जुलाई:- अकेलेपन को दूर करने की गरज से एक महिला ने तीन शादियां कर डालीं। जब वह चौथी शादी रचाने चली तो उसकी बेटियों ने महिला थाना पहुंकर आपत्ति दर्ज करा दी। बतादें कि पांच जवान बेटियों की मां अपनी बेटियों के हाथ पीले करने की फिक्र करने के बजाए स्वंय अपनी मांग भरने पर आमादा है। हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप उपरांत 48 वर्षीय महिला से शादी रचाने आया 21 वर्षीय दूल्हा अब महिला से किनारा कर जाने की बात कह रहा है।

अजब प्रेम की गजब कहानी:- मध्यप्रदेश के भिंड में 48 साल की मां 27 साल छोटे प्रेमी से शादी पर अड़ी है, महिला की 5 बेटियां भी हैं। उसका कहना है कि वह बेटियों के भविष्य के लिए ही शादी कर रही है। बेटियां जबरदस्ती उसका विरोध कर रही हैं। बेटियों और दामाद को भी ये समझ नहीं आ रहा कि करें क्या, आखिर में थक-हार सभी थाने गए, जहां घंटों चली काउंसलिंग के बाद महिला और उसका प्रेमी अलग होने के लिए फिलहाल मान गए।

किराएदार के साथ लिव-इन में रह रही महिला:- दरअसल, भिंड में रहने वाली 48 साल की एक महिला शनिवार को महिला डेस्क पहुंची, उसकी बेटियां और दामाद भी पुलिस के पास पहुंचे। मामला इतना पेचीदा था कि सभी हैरान रह गए, महिला ने DSP पूनम थापा को बताया कि वह अपने से 27 साल छोटे प्रेमी मिथुन से चौथी शादी करना चाहती है। उसने बताया कि इससे पहले वह तीन शादियां कर चुकी है। DSP पूनम थापा ने बताया कि महिला ने पहले पति को छोड़ दिया था, जबकि उसके बाद हुई दो शादियों के बाद पतियों की मौत हो गई। इसके बाद महिला का अफेयर उसके 21 साल के किराएदार मिथुन से हो गया। बीते 1 साल से महिला उसके साथ लिव-इन में रह रही है। मिथुन ही महिला और उसकी बेटियों का पूरा खर्च उठा रहा है, महिला अपनी दो बड़ी बेटियों की शादी कर चुकी है, जबकि उसकी तीन बेटियां अभी कुंवारी हैं।

बेटियों ने लगाई पुलिस से गुहार:- भिण्ड शहर के झांसी मोहल्ला निवासी रानी जाटव 10 जुलाई को गोरमी थाना क्षेत्र के सुकाण्ड निवासी मिथुन करन राजपूत से विवाह करने जा रही थी। इससे पूर्व कि रानी जाटव अपने मंसूबे में कामयाब हो पाती उसकी 21 वर्षीय बेटी सुनीता, 19 वर्षीय बेटी अनीता के अलावा 16, 14 एवं 12 वर्षीय बेटी ने महिला पुलिस थाना पहुंचकर आपत्ति दर्ज करा दी। ऐसे में डीएसपी पूनम थापा ने रानी जाटव और उसके प्रेमी युवक मिथुन करन राजपूत को थाने बुला लिया। पुलिस का झमेला देख दो मिनट में ही प्रेमी युवक का इश्क काफूर हो गया और वह महिला से हमेशा के लिए किनारा कर जाने की बात कहने लगा। शादी के लिए जिद पर अड़ी 48 साल की माँ रानी जाटव की पहली शादी ओरैया जिले के भीकेपुर निवासी व्यक्ति से हुई थी। जिसके साथ करीब एक वर्ष तक रहने के बाद उसने रानी जाटव को तलाक दे दिया। ऐसे में रानी ने दूसरी शादी ओरैया जिले के ही जैतपुरा निवासी विनोद जाटव से रचाई। विनोद के साथ वह एक दशक तक रही। इस दौरान उसे पांच बेटियां भी पैदा हुईं। जीवन का चक्र चल रहा था तभी विनोद जाटव की सड़क हादसे में मौत हो गई। दूसरे पति की मौत के करीब एक साल बाद रानी जाटव ने तीसरे हमसफर के रूप में गोरमी थाना क्षेत्र के ग्राम चौधरी का पुरा निवासी बृजेश जाटव को चुन लिया। कहते हैं कि मुकद्दर में अगर जीवनसाथी का लंबा साथ नहीं है तो फिर इंसान की तमाम कोशिशें भी नाकाम हो जाती हैं। लिहाजा बीमारी के चलते बृजेश जाटव की भी मौत हो गई।।