पुलिस ने पीड़ित के पिता से 10 हज़ार वसूले नाबालिग लड़की के अपहरणकर्ता को पकड़ने के लिए, आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- दिलीप यादव संवाददाता

अमेठी, 14 जुलाई:- उत्तर प्रदेश पुलिस के बड़े-बड़े कारनामे देखने और सुनने को मिलते हैं। आए दिन अपने कारनामों से ही पुलिस चर्चा का विषय बनी रहती है ऐसा ही एक मामला अमेठी जनपद के संग्रामपुर थाना क्षेत्र की रिपोर्टिंग चौकी टीकरमाफी से प्रकाश में आया है।

पूरा मामला:- पूरा मामला जनपद के एक गाँव की रहने वाली नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस पहले तो लड़की के ही पिता से ₹10,000 लेकर मुंबई जाती है। जहां से नाबालिग एवं आरोपी दोनों को पकड़ कर पुलिस अमेठी लेकर आती है। ऐसे में पीड़ित ने बताया कि वहां से लाने के बाद पुलिस ने 10 से 12 दिन थाने में रखा। इसके बाद कल पुलिस के द्वारा 164 के बयान हेतु लड़की को लेकर सुल्तानपुर गए जहां से वापस आने के बाद लड़की को भगाने का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो जाता है। हालांकि जिले के संग्रामपुर पुलिस के द्वारा लगातार सच्चाई को दबाने की कोशिश के साथ-साथ इस प्रकार की घटना से इनकार किया जा रहा है। लेकिन नाबालिग के पिता के द्वारा दरोगा से बात करते हुए का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।

लड़की के पिता ने बताई पूरी बात:- ऐसे में नाबालिक लड़की के पिता ने कैमरे के सामने सच्चाई बयान कर दी और इसका भी वीडियो वायरल हो गया। ऐसे में आखिर कब तक पुलिस झूठ पर झूठ बोलती रहेगी? और कब पीड़ित को इंसाफ मिलेगा? इंसाफ के चक्कर में पीड़ित को पुलिस द्वारा इतना धमकाया गया है कि अब उसने इंसाफ की आस ही छोड़ दी है।।