औरैया में भयानक सड़क दुघर्टना में 23 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 20 अन्य घायल।

पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों का मौके पर जमावड़ा। घायलों के इलाज के लिए टीमें लगाई गई।
 

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता

लखनऊ, 16 मई।

अभी अभी सूचना मिली है कि औरैया में दिल दहला देने वाला भयानक सड़क हादसा हो गया है और इसमेें 23 मजदूरों की दर्दनाक मौत हुई और 20 बुरी तरह घायल हैं। जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े डाला में एक डीसीएम ने टक्कर मार दी है। बताया जा रहा है कि ये मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे।

लॉकडाउन में अपने घर पहुंचने के प्रयास में फरीदाबाद से निकलकर गोरखपुर जा रहे मजदूरों का वाहन यूपी के औरैया में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया है‌। जहां फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े डाला में एक डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 23 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल है।

बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे. सूचना मिलने पर मौके पर डीएम और एसपी समेत कई थानों का फ़ोर्स मौजूद है। डीएम के मुताबिक सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। औरैया के सीएमओ ने 23 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मिहौली नेशनल हाईवे की है। जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 23 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि ये मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटी है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।