सीतापुर: दिनदहाड़े तलवार से काटकर डॉक्टर हत्या से मचा हड़कंप।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

संवाददाता: मदन यादव

सीतापुर, 03 अगस्त:- जनपद के थाना हरगांव इलाके में मंगलवार 03 अगस्त की सुबह एक डॉक्टर की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने डाक्टर के एक हाथ को भी काट कर अलग कर दिया। इसके अलावा शरीर के कई अन्य हिस्सों पर भी तलवार से ताबड़तोड़ वार किए। दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि पुलिस पिकेट होने के बावजूद सरेआम ऐसी घटना भाजपा सरकार में अपराधियों के बैखौफ हौसलों को दर्शाती है।

पूरा मामला:- हरगांव थाना क्षेत्र मुंद्रासन में कमला चिकित्सालय के नाम से मुनेन्द्र वर्मा (45) का दवाखाना गांव के बाहर है। रोज की तरह मुनेन्द्र अपने दवाखाने पर मरीजों को देख रहा था। दोपहर करीब दो बजे गांव का अक्षयलाल तलवार लेकर आ गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, आरोपी ने ताबड़तोड़ डाक्टर पर वार करना शुरू कर दिया। मुनेन्द्र का हाथ कटकर अलग गिर गया। गर्दन भी आधी कट गई। हमलावर के रौद्र रूप को देख किसी की हिम्मत उसे पकड़ने की नहीं हुई। डाक्टर पर कई वार करने के बाद वह फरार हो गया। गला कटने के कारण मौके पर ही डाक्टर ने दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुँची पुलिस जाँच में जुटी:- सूचना मिलने पर एसपी आरपी सिंह मौके पर पहुंच गए। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी आरपी सिंह का कहना है कि आरोपी और मृतक के बीच जमीन के लेनदेन को लेकर विवाद चला आ रहा था। पूछताछ में अन्य बिन्दुओं पर भी जांच की जा रही है। जिस धारदार हथियार से वारदात हुई है उसको बरामद कर लिया गया है। अभियुक्त के विरुद मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।।