6 आतंकवादी गिरफ्तार हुए

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तानी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक दिल्ली, यूपी, राजस्थान से गिरफ्तारी की गई है। (रिपोर्ट- डा० शक्ति कुमार पाण्डेय, राज्य संवाददाता, ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क)
 
6 आतंकवादी गिरफ्तार हुए

6 आतंकवादी गिरफ्तार हुए

नई दिल्ली, 14 सितम्बर।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तानी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक दिल्ली, यूपी, राजस्थान से गिरफ्तारी की गई है।  

(रिपोर्ट- डा० शक्ति कुमार पाण्डेय, राज्य संवाददाता, ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क)

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आतंकवादियों में से 2 ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली थी। गिरफ्तार आतंकवादियों के पास से विस्फोटकों के साथ ही अन्य हथियार भी बरामद हुए हैं।

डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा ने मंगलवार को बताया है हमारी टीम ने पाक के संगठित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए पाकिस्तान में ट्रेनिंग ले चुके दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

प्रमोद कुशवाहा ने बताया है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से काफी मात्रा में विस्फोटक और फायर आर्म्स मिले हैं। उन्होंने बताया कि ये टेरर मॉड्यूल एक मल्टी-स्टेट ऑपरेशन के तहत पकड़ा गया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इन गिरफ्तारियों के माध्यम से दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने पाकिस्तान से संगठित एक टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश करने का दावा किया है।