दरिंदगी की पराकाष्ठा : भदोही में किशोरी का अपहरण, बलात्कार और हत्या करने के बाद शव को तेजाब डालकर जला दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी और फरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। शव का चेहरा और कमर के ऊपर का हिस्सा तेज़ाब से जला हुआ है।
 

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 20 अगस्त।
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक किशोरी के साथ दरिंदगी की सूचना मिल रही है। यहां शहर कोतवाली क्षेत्र में 17 साल की किशोरी का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया और फिर हत्या करके उसकी पहचान छिपाने के उद्देश्य से शव को तेजाब डालकर जला दिया गया। किशोरी का शव नदी में मिला है।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बुधवार को बताया कि सोमवार को किशोरी पशु चराने गई थी, जहां से वह लापता हो गई। बताया जा रहा है कि उसका शरीर बुरी तरह झुलस गया था। लेकिन घरवालों ने किशोरी के जींस से उसकी पहचान कर ली।

किशोरी किशोरी का शव मिलने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने भदोही-जौनपुर मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी और फरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि किशोरी का जला हुआ शव वरूणा नदी में मिला है। शव का चेहरा और कमर के ऊपर का हिस्सा तेज़ाब से जला हुआ है। शव को देखने से ऐसा जाहिर होता है कि किशोरी के साथ बलात्कार किया गया और उसके बाद उसकी हत्या की गई।

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है और वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।