और अब बहू ने सास को आग के हवाले कर दिया।

बहराइच में बिछिया थाना के ग्राम पंचायत सुजौली के मजरा गड़रियन का पुरवा गांव की निवासी गुप्ती देवी से झगड़ा होने पर बहू कुसमावती ने उसको पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया।
और अब बहू ने सास को आग के हवाले कर दिया।

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 2 दिसम्बर।
उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में एक बहू ने अपनी 75 साल की सास को जिंदा आग के हवाले कर दिया। खेत पर काम कर रही सास की चीखें सुनकर मौके पर लोग दौड़े और आग की लपटों से बचाया। आननफानन में वृद्ध महिला को अस्‍पताल ले जाया गया।

मामला बिछिया थाना सुजौली अंतर्गत ग्राम पंचायत सुजौली के मजरा गड़रियनपुरवा गांव का है। यहां के निवासी गुप्ती देवी (75) पत्नी गयादीन शाम को अपने खेत में काम कर रही थी। तभी बहू कुसमावती मौके पर पहुंच गई। इस बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई, जिसके बाद बहू ने सास पर पेट्रोल छिड़क कर जला दिया और घर की ओर भागी।

वृद्ध महिला की चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़े। सभी ने कड़ी मशक्कत से महिला को आग की लपटों से बचाया। स्थानीय ग्रामीण आनन-फानन में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजौली ले गए, जहां से महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, सास और बहू के बीच पिछले कई दिनों से झगड़ा चल रहा था।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सरोज ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।