गोंडा जिले में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म‌ और विरोध पर चाकू से हमले का समाचार मिला।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा की तहरीर पर एक नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप, पॉस्को सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
 
गोंडा जिले में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म‌ और विरोध पर चाकू से हमले का समाचार मिला।

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 24 फरवरी।
उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म‌ और विरोध पर चाकू से हमले का समाचार मिला।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में एक छात्रा से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वालों ने छात्रा के विरोध करने पर उसके हाथों पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया।

दबंगों की धमकी से पीड़िता डरी और सहमी रही, लेकिन अन्ततः पुलिस को सूचना देकर एक नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया।

जिले के मनकापुर थानाक्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद साइकिल से वापस घर लौट रही थी। इसी बीच नाबालिग छात्रा को चार लोगों ने दिन दहाड़े रोक लिया।

दरिंदे उक्त छात्रा को साइकिल से उतारकर पास के गन्ने के खेत में खींच ले गए और छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद छात्रा को दरिंदों ने धमकी दी कि घर वालों और पुलिस को कुछ भी बताया तो जान से मार देगें।

डरी सहमी छात्रा पर परिवार वालों को शाम को शक हुआ तो उससे पूछा, जिसके बाद पीड़िता ने परिवार को आपबीती बताई। मनकापुर थाने में पीड़ित परिवार ने मामले में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ पीड़िता का मेडिकल कराया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि 15 वर्षीय पीड़ित छात्रा की तहरीर पर एक नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप, पॉस्को सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी ने कहा कि सभी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।