दुर्जनपुर गोली कांड में मृतक के परिवार से मिलने बलिया पहुंचे यूपी सरकार पूर्व राज्य मंत्री सतीश पाल।

 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बलिया:- सतीश पाल पूर्व राज्य मंत्री ने मृतक पाल की बेटी की अपने खर्चे से शादी करने का उठाया जिम्मा। दुर्जनपुर पीड़ित परिवार के सामने फोन से बात कर अधिकारियों से ली अब तक की कार्यवाही का जायजा।

सतीश पाल पूर्व राज्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने के आश्वासन के साथ परिवार के लिए सरकार से 1 करोड़ रुपए की की मांग। वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा आरोपी की पछपात पर नराज रहे पूर्व राज्य मंत्री सतीश पाल। गोली की घटना का वायरल वीडियो भी पूर्व राज्यमंत्री सतीश पाल ने देखा।

सतीश पाल द्वारा देखे जा रहे वायरल वीडियो को देख बगल में बैठी मृतक पाल की बेटी के आंखो से गिरने लगे आशु। पूर्व मंत्री ने कहा सपा,और बसपा की पार्टी में लाइन आर्डर हो जाता है पूरी तरह से ध्वस्त। आगे कहा की पीड़ित परिवार का अगर भाजपा के कार्यकर्ता साथ देंगे तो फायदे में रहेंगे नहीं तो आगे अंजाम देखेंगे।

वहीं पीड़ित परिवार पर मुकदमा दर्ज पर बोले कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। इस घटना में विधायक की भूमिका को देख पूर्व मंत्री ने कहा ऊपर वाला करेगा इनका हिसाब।

बताया कि इस घटना का सबसे बड़े जिमेदार पुलिस ओर अधिकारी है इनके ऊपर भी होना चाहिए मुकदमा। वहीं मृतक के बेटे का कहना की हमारे ऊपर मुकदमा करना बिल्कुल गलत। दूसरी तरफ मृतक के सगे भाई ने रोते बिलखते कहा कि सरकार की दोहरी नीति से हम बहुत दुखी है। भाई ने आगे बताया कि पहले तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विधायक को तलब करते उसके बाद फूल बरसाते है।।