हरदोई- नशे में धुत एम्बुलेंस ड्राइवर ने कई को रौंदा, गर्भवती महिला के पेट मे पल रहे बच्चे की हुई मौत।।

 
हरदोई- नशे में धुत एम्बुलेंस ड्राइवर ने कई को रौंदा, गर्भवती महिला के पेट मे पल रहे बच्चे की हुई मौत।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- नितेश चंद्र शुक्ला संवाददाता

हरदोई, 27 जून:- खबर यूपी के जनपद हरदोई से है जहाँ कोतवाली देहात इलाके में नशे में धुत अनियंत्रित एंबुलेंस चालक ने (झाले) कई गाड़ियों को मारी जोरदार टक्कर जिसमें ऑटो में सवार कई यात्री हुए गंभीर घायल।

ऑटो सवार महिला के पेट मे पल रहे बच्चे की हुई मौत:- ऑटो में जोरदार टक्कर के बाद उसमे बैठे के यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, एक गर्भवती महिला जो घायल हुए और उसके पेट मे पल रहे बच्चे की मौत हो गई।

हरदोई के झाले का निवासी है ड्राइवर:- झाले निवासी नसेड़ी ड्राइवर ने कई लोगों को रौंदा डाला। यह ड्राइवर झाले का ही रहने वाला बताया जा रहा है। लोगों के मुताबिक उसकी पहचान रतिपाल गुप्ता नाम से की गई है, जो नशे में गाड़ी चला रहा था और वहां के स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि एंबुलेंस चालक रतिपाल गुप्ता इतना ज्यादा नशे में था कि वह खड़े होने की स्थिति में नहीं था।

पूरा मामला:- हरदोई कोतवाली देहात इलाके के नानक गंज ग्रंट लखनऊ रोड पर देर रात्रि एंबुलेंस ने मारी टेंपो मे जोरदार टक्कर, जिसमे गर्भवती महिला समेत ऑटो पर सवार कई यात्री गंभीर घायल बताये जा रहे है। एक महिला जो गर्भवती थी वह नया गांव मुबारक की बताई जा रही है, महिला की हालत बहुत ही नाजुक बताई जा रही थी। इसलिए महिला लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया, लखनऊ में एक अस्पताल में इलाज के दौरान गर्भ में पल रहे बच्चे की मृत्यु हो गई। बाकी घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनका उपचार चल रहा है, एंबुलेंस चालक ने टेंपो को ठोकर मारने के बाद दो खड़ी कारों में भी ठोकर मारी।।