हिस्ट्रीशीटर प्रधानपति गाँव की युवती से रखना चाहता था नाजायज संबंध, युवती ने तंग आकर दी खौफनाक मौत।।

हिस्ट्रीशीटर प्रधानपति इससे पहले युवती की बहन की जिंदगी भी कर चुका था बर्बाद।।
 
हिस्ट्रीशीटर प्रधानपति गाँव की युवती से रखना चाहता था नाजायज संबंध, युवती ने तंग आकर दी खौफनाक मौत।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- कुलदीप दीक्षित संवाददाता

कन्नौज, 22 जून:- कन्नौज में दो दिन पहले हुये हत्याकांड की सच्चाई हेट स्टोरी फ़िल्म की तरह निकली, प्रधानपति की हरकतों से परेशान होकर युवती ने उसकी गोली मारकर हत्या की। मृतक इससे पहले उसकी बहन की जिंदगी भी बर्बाद कर चुका था। पुलिस ने युवती सहित तीन लोगों को असलहों के साथ गिरफ्तार किया।

पूरा मामला:- कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरापुरवा गांव में प्रधानपति रामशरण की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, वह गांव के एक घर मे पंचायत करने गये थे। पुलिस ने हत्या के इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस टीमों ने ह्त्यारोपियों की तलाश में फर्रुखाबाद तक छापेमारी की। एक युवती सहित तीन आरोपी पुलिस के ह्त्थे चढ़े हैं।

पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया:- पुलिस ने युवती को मुख्य अभियुक्त बनाया है। पुलिस की गिरफ्त में आयी युवती ने जब हत्या के पीछे की कहानी सुनाई तो वह फ़िल्म हेट स्टोरी से मिलती जुलती नजर आयी। मुख्य आरोपी युवती की माने तो प्रधानपति उसे रखैल बनाकर रखना चाहता था। वह खुद हिस्ट्रीशीटर अपराधी था, इसलिए परिवार वाले भी खामोश रहते थे।

एसपी का कहना है की विवेचना जारी है:- पुलिस ने रामशरण हत्याकांड में एक रायफल व तमंचे के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। 5 अभियुक्त पुलिस की पकड़ से अभी दूर हैं। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मृतक रामशरण खुद हिस्ट्रीशीटर था। उस पर हत्या, लूट व गैंगेस्टर सहित 8 मुकदमे सदर कोतवाली में दर्ज है। एसपी का कहना है की विवेचना जारी है। जल्द ही पूरी सच्चाई सबके सामने होगी।।