गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराने थाने गई महिला से दारोगा ने भी किया रेप?

शाहजहांपुर में एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह गैंगरेप की शिकायत के लिए जलालाबाद थाने गई तो वहां दरोगा ने भी उसे अपने कमरे में ले जाकर रेप किया।
 
गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराने थाने गई महिला से दारोगा ने भी किया रेप?

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 25 दिसम्बर।
गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराने थाने गई महिला से दारोगा ने भी रेप किया। अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मामले की जांच शुरू कर दिया है।

शाहजहांपुर जिले की 35 वर्षीय महिला ने यह दरोग़ा पर यह गम्भीर आरोप लगाया है। उसने अपर पुलिस महानिदेशक को बताया कि ‘गत 30 नवंबर को वह मदनपुर जा रही थी। रास्ते में उसका ई-रिक्शा खराब हो गया।। जिसके बाद वह पैदल जाने लगी, तभी कार से आए पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ले जाकर उससे कथित तौर पर गैंगरेप किया।’

महिला का आरोप है कि जब वह अपने साथ हुई वारदात की शिकायत के लिए जलालाबाद थाने गई तो वहां मौजूद दारोगा विनोद कुमार ने उसे अपने कमरे में ले जाकर उससे कथित तौर पर रेप किया।

अपर पुलिस महानिदेशक (ADG) के आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि जलालाबाद क्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है, ‘गत 30 नवंबर को वह मदनपुर जा रही थी। रास्ते में उसका ई-रिक्शा खराब हो गया।। जिसके बाद वह पैदल जाने लगी, तभी कार से आए पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ले जाकर उससे कथित तौर पर गैंगरेप किया।’

पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि महिला का दावा है कि जब वह अपने साथ हुई वारदात की शिकायत के लिए जलालाबाद थाने गई तो वहां मौजूद दारोगा विनोद कुमार ने उसे अपने कमरे में ले जाकर उससे कथित तौर पर रेप किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि महिला ने बरेली क्षेत्र के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र से शिकायत की थी। उनके आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि वह खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं और आरोप सही हुए तो मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।