केले की बगान में पहुंचे तेंदुए ने किसानों पर बोला हमला,दो सगे भाइयों समेत चार किसान घायल।

 

 

जंगल से भटककर केले के खेत मे पहुंचा तेंदुआ। खेत मे काम कर रहे दो भाइयों समेत चार पर किया हमला ,बाल बाल बची जान।घायलावस्था में किया गया अस्प्ताल में भर्ती।
महराजगंज। विकास खण्ड निचलौल अंतर्गत ग्राम सभा रामचंद्रही व करमहिया के सिवान में केले की खेत मे काम कर रहे लोगों पर अचानक से तेंदुआ ने हमला बोल दिया जिसमें दो लोग मौके पर जख्मी हो गए जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल लाया गया और थोड़े देर बाद ग्रामीणों ने खेत में तेंदुए की तलाश करना आरम्भ कर दिया वन विभाग भी जाल और पिजड़ा लेकर पहुंच रही थी कि केले की खेत में ही छुपे तेंदुए ने एक बार फिर दो और लोगों पर हमला बोल जंगल की ओर भाग निकला तेंदुए के हमले में कुल चार लोग घायल हो गए जिनका ईलाज सीएचसी निचलौल में चल रहा है।
बतादें की दो भाई केले की खेत मे केले के पेड़ों में निराई गुड़ाई का काम कर रहे थे कि केले की खेत मे छुपे तेंदुए ने छोटे भाई पर हमला बोल दिया बड़ा भाई चीख पुकार सुन जैसे ही बचाने आया तेंदुआ उस पर भी हमला बोल दिया तो वही खेत मे तेंदुए की तलाश में दो लोग घायल हो गए बताया जा रहा है कि तेंदुआ आदम खोर हो चुका है इसी वजह से लगातार हमला ग्रामीणों पर कर रहा है गांव की कई बकरियों को भी उठा ले गया है वही वन विभाग अब तेंदुए को पकड़ने में लगी हुई है और लोगों से सतर्क रहने की भी अपील किया है तो वही घायलों को वन विभाग के धिकारियों ने निजी कोष से आर्थिक मदद भी किया है।