संदिग्ध परिस्थितियों में हमीरपुर में एक ही फांसी के फंदे में लटके मिले प्रेमी युगल।।

छोड़ेंगे न हम साथ वो साथी मरते दम तक।
 
संदिग्ध परिस्थितियों में हमीरपुर में एक ही फांसी के फंदे में लटके मिले प्रेमी युगल।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हमीरपुर:- यूपी के हमीरपुर जिले मे संदिग्ध अवस्था मे प्रेमी युगल के शव फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिलने से सनसनी फैल गई है, स्थानीय लोगो की सूचना पर मौके में पहुची पुलिस ने दोनो शवो को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला:- हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली कस्बे के फरसोलियाना मोहल्ले का है जहाँ छतरपुर जिला निवासी कामता नामक युवक ने कल ही मकान किराये पर लिया था और आज उसी मकान में उसका शव एक लड़की के साथ फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया है, दोनों को प्रेमी-प्रेमिका बताया जा रहा है।

आज सुबह काफी देर तक बाहर न निकलने पर मकान मालिक ने पुलिस को दी सूचना:- जब आज काफी देर तक दोनों कमरे से बाहर नही निकले तो मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने आकर जब दरबाजे खोले तो दोनों को फांसी के फंदे पर लटकता पाया, दोनों के शव एक साथ ही फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिलने से कस्बे में सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने दरवाजा खोलकर दोनो शवो को कब्जे में लिया:- पुलिस ने दरवाजा खोलकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है और पुलिस के अनुसार दोनों की पहचान भी कर ली गई है लड़के का नाम कामता और लड़की का नाम राखी बताया और दोनों को आपस मे रिश्तेदारी भी बताई जा रही है, वही घटना के पीछे वजह क्या है हत्या या आत्महत्या अभी स्पष्ट नही हो सकी है।

पुलिस कर रही मामले की जाँच:- हालांकि प्रेमी युगल में मामा भांजी का रिश्ता था, दोनो दो साल से एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे जिसका विरोध परिजनों ने किया तो शायद दोनो ने आत्महत्या कर ली फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस वारदात ने जिले में सनसनी फैला दी है।।