बदमाश कार के शोरूम में कस्टमर बनकर आया, टेस्ट ड्राइव के लिए नई आई-20 कार निकाला और लेकर भाग गया।

घटना लखीमपुर के हुंडई कार शोरूम की है। आरोपी को पकड़ने के लिए जिले के सभी बॉर्डर्स कर सील कर दिए गए हैं और अलग-अलग थानाक्षेत्रों में नाकेबंदी की गई है।
बदमाश कार के शोरूम में कस्टमर बनकर आया, टेस्ट ड्राइव के लिए नई आई-20 कार निकाला और लेकर भाग गया।

डा. शक्ति कुमार पाण्डेय
विशेष संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 1 अप्रैल।

यूपी के लखीमपुर-खीरी में कार के शोरूम में एक बदमाश कस्टमर बनकर आया, टेस्ट ड्राइव के बहाने से कार निकाला और बंदूक की नोक पर नई i20 गाड़ी लेकर भाग गया। सेल्समैन का मोबाइल भी छीन लिया।

आरोपी को पकड़ने के लिए जिले के सभी बॉर्डर्स को सील कर दिया गया है और अलग-अलग थानाक्षेत्रों में नाकेबंदी की गई है।

यूपी के लखीमपुर-खीरी में सदर कोतवाली स्थित एलआरपी रोड पर एकेसी हुंडई शोरूम पर एक बदमाश कस्टमर बनकर आया। टेस्ट ड्राइव के बहाने से कार निकाली और कुछ दूर जाने के बाद बंदूक की नोक पर नई i20 गाड़ी लेकर भाग गया। सेल्समैन का मोबाइल भी छीन लिया।

घटना से शहर में हड़कंप है। आरोपी उत्तर प्रदेश के बाहर का रहने वाला बताया जा रहा है और आशंका है कि वह लूट के इरादे से ही किसी दूर दूसरे राज्य आया था।

घटना की खबर मिलते ही एसपी, सीओ पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और शोरूम कर्मचारियों के बयान दर्ज किए हैं। आरोपी को पकड़ने के लिए जिले के सभी बॉर्डर्स को सील कर दिया गया है और अलग-अलग थानाक्षेत्रों में नाकेबंदी की गई है।

घटना के बारे में क्षेत्राधिकारी (सीओ) सदर ने बताया कि एलआरपी रोड स्थित एकेसी हुंडई शोरूम पर टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लूट की वारदात सामने आई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस और एसओजी की कई टीमें लगाई गई हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी के बारे में हमें काफी जानकारी मिल गई है मगर अभी केस की संवेदनशीलता को देखते हुए उनका खुलासा करना उचित नहीं है।

शोरूम के कर्मचारियों ने बताया कि आरोपी बिल्कुल सामान्य तरीके से शोरूम में आया और उसकी बातचीत से किसी को ऐसी किसी अनहोनी का अंदाजा नहीं लगा।

उसने कार की डिटेल्स लीं और बुकिंग अमाउंट देने से पहले i20 की टेस्ट ड्राइव लेने की इच्छा जाहिर की। शोरूम का एक कर्मचारी उसे बहराइच रोड पर टेस्ट ड्राइव के लिए ले गया और वहीं शोरूम कर्मचारी को तमंचा दिखाकर कार और उसका मोबाइल लेकर भाग गया।