अर्थी को कंधा देने के लिए पड़ोसियों ने फेर लीं आंखें, आंसू देख ‘खाकी’ ने कराया अंतिम संस्कार।।

 
अर्थी को कंधा देने के लिए पड़ोसियों ने फेर लीं आंखें, आंसू देख ‘खाकी’ ने कराया अंतिम संस्कार।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा, 24 अप्रैल:- कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से लोग डरे सहमे हुए हैं, ऐसे में मदद करने में भी लोग बचते नजर आ रहे हैं। मथुरा में एक शख्स की सामान्य बीमारी से मौत होने के बावजूद उसे कंधा देने वाला नहीं मिला, जिसके बाद यूपी पुलिस ने जो काम किया उसे मानवता की मिसाल के तौर पर देखा जा सकता है।

क्या है पूरा मामला:- दरअसल पूरा मामला मथुरा जिले के गोवर्धन का है, यहां राजस्थान का एक युवक अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था, हाल ही में उसे बुखार आ गया, जिसकी इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। लेकिन बेटी, दामाद और मकान मालिक के अलावा कोई पड़ोसी कोरोना के संक्रमण की वजह से आगे नहीं आया, शव के अंतिम संस्कार के लिए महज तीन लोग थे जिसकी वजह से सभी चिंतित थे। जब कोई रास्ता नहीं नजर आया तो मृतक की बेटी ने पुलिस थाने पहुंचकर मदद मांगी।

मदद को आगे आयी पुलिस:- रोते बिलखते हुए जब मृतक की बेटी ने पूरी घटना पुलिस के सामने रखी तो उन्होंने फौरन मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया, थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक श्यामसुंदर गर्ग का अंतिम संस्कार कराया। वहीं, पुलिस द्वारा की गई मदद पाकर परिजनों की आंखों में आंसू आ गए, बेटी ने पुलिस द्वारा की गई मदद की धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस ने इंसानियत और फर्ज दोनों निभाए हैं।।