पीलीभीत- दो बहनों की मौत का मामला, पुलिस को परिजनों की भूमिका पर संदेह।।

 
पीलीभीत- दो बहनों की मौत का मामला, पुलिस को परिजनों की भूमिका पर संदेह।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

पीलीभीत, 25 मार्च:- बीसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जसौली गांव में मंगलवार को दो सगी बहनों के शव संदिग्ध अवस्था में बरामद हुए थे, जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में दिनभर चली जांच के बाद देर शाम पुलिस ने पूरे मामले में परिजनों की भूमिका को संदिग्ध बताया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

पूरा मामला:- बीसलपुर क्षेत्र के ईंट भट्ठे पर काम करने वाली दो सगी बहनों के शव संदिग्ध अवस्था में मिले थे, सूचना पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी थी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर डीआईजी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया था, पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश खुद पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थे। देर शाम तक पुलिस मामले की जांच करती रही।

ऑनर किलिंग का हो सकता है मामला:- पुलिस ने मामले की दिनभर गहनता से पड़ताल की, इस दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। सूत्रों की मानें तो मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा है, पुलिस का कहना है कि इस मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

वारदात का जल्द करेंगे खुलासा एसपी:- एसपी जयप्रकाश का कहना है कि परिजनों को एक शव मिल गया था, इसके बाद भी उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचना नहीं दी। इस मामले में शुरू से ही परिजनों की भूमिका संदिग्ध लग रही थी, पूरे मामले में कई साक्ष्य हाथ लगे हैं, घटनास्थल से मुनीम का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है, वारदात का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।।