प्रतापगढ़- चुनावी रंजिश मे मारपीट, फायरिंग मे दो महिलाएं समेत पांच लोगों को लगी गोली।।

संग्रामगढ पुलिस फायरिंग और गोली लगने से कर रही इंकार पुलिस के अनुसार मारपीट के दौरान घायल हुए है सभी लोग।।
 
प्रतापगढ़- चुनावी रंजिश मे मारपीट, फायरिंग मे दो महिलाएं समेत पांच लोगों को लगी गोली।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 अक्टूबर:- जनपद के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के भरतगढ़ फतेहशाहपुर गांव में बुधवार की रात जमकर मारपीट मारपीट के दौरान 2 महिला समेत पांच गंभीर रूप से घायल हो गए, फतेह शाहपुर निवासी अमृतलाल सरोज पुत्र रामेश्वर प्रसाद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बुधवार की रात उनके चाचा उदय राज हरिजन पुत्र छोटेलाल गांव में स्थित एक दुकान पर कुछ सामान खरीदने जा रहे थे तभी प्राथमिक विद्यालय के पास बैठे आधा दर्जन लोगों से कुछ कहासुनी के बाद दबंगों ने उदयराज को पीटना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर मौके पर पहुँचे परिजन:- शोर सुनकर परिजन तथा गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो उदयराज बुरी तरह घायल होकर जमीन पर पड़े थे, परिजनों के विरोध पर दबंगों ने बीच-बचाव करने गए लोगों को भी पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान सीमा देवी, मीना देवी, बुधन सरोज, सुखलाल तथा संतोष को भी पीटना शुरू कर दिया, और फायरिंग में इन 5 लोगों को छर्रा लग गया सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची संग्रामगढ़ पुलिस घायलों को सीएचसी संग्रामगढ़ इलाज के लिए ले गई:- जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने अमृतलाल की तहरीर पर चार नामजद तथा चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया, और मामले की जांच में जुटी है।।