रामपुर- पत्नी के सामने ही पति ने नाबालिग से किया चाकू की नोक पर दरिंदगी, एफआईआर दर्ज।।

 
रामपुर- पत्नी के सामने ही पति ने नाबालिग से किया चाकू की नोक पर दरिंदगी, एफआईआर दर्ज।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रामपुर, 09 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद रामपुर से है जहाँ पर हैवानियत की बड़ी खबर सामने आई है, जहाँ एक नाबालिग लड़की से एक शख्स ने अपनी पत्नी के सामने ही रेप की घटना को अंजाम दिया।

पूरा मामला:- पूरा मामला गंज थाना क्षेत्र की इस घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर पति-पत्नी के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आपको बताते चले कि रामपुर उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ चाकू की नोक पर पड़ोस में रहने वाले शख्स ने दुष्कर्म किया है। आरोप है कि उस शख्स ने अपनी पत्नी के सामने ही बंद कमरे में घटना को अंजाम दिया है। मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला और कर रही दुष्कर्मी पति पत्नी की तलाश:- इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी पति और पत्नी पर दुष्कर्म का मुक़दमा दर्ज कर लिया है। उनके खिलाफ धारा 376, 504, 506, 120B और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम की धारा 3 और 4 में मुक़दमा दर्ज किया गया है।

होली के दिन दिया था घिनौनी वरदात को अंजाम:- मामला थाना गंज क्षेत्र में ये घटना 29 मार्च होली वाले दिन की है। उस दिन शाम करीब साढ़े 7 बजे पीड़िता अपनी मां के साथ पड़ोस में रहने वाले यमन खां के घर गई थी। यहां कुछ देर बाद यमन खां की पत्नी बहाना बनाकर पीड़िता को रोक लिया और उसकी मां को घर लौट जाने दिया। आरोप है कि इसके बाद यमन खां की पत्नी रूमाना बेगम ने पीड़िता को डरा-धमकाकर यमन खां के साथ कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद यमन खां ने चाकू की नोक पर धमकी देते हुए उसके साथ रेप किया। यही नहीं रेप करने के बाद उसे घटना किसी को नहीं बताने की बात कहते हुए डराया धमकाया।

पुलिस ने केस दर्ज किया, गिरफ्तारी अब तक नही:- इसके बाद पीड़िता ने अपने मां-पिता को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई पीड़िता की मां का कहना है कि जब उसने इस बात को लेकर रूमाना से शिकायत की तो उलटा वो गाली-गलौज पर उतर आई इसके बाद पीड़िता को लेकर मां थाने पहुंची और आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ तहरीर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी यमन खां एवं उसकी पत्नी रूमाना बेगम के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया जानकारी के अनुसार पुलिस ने अभी तक दोनों को गिरफ्तार नहीं किया है।।