सीतापुर- आज़म खां की पत्नी तंज़ीम फातिमा 10 माह बाद हुई जेल से रिहा,बोली न्याय पालिका पर पूरा भरोसा।

 
ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क
सीतापुर 21 दिसंबर।  कोर्ट के निर्देश के बाद आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा हुई जेल से रिहा, समर्थकों में खुशी का माहौल।
तजीन फातिमा को 34 मामलों में जमानत मिल गई है. सांसद आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सीतापुर जेल में ही बंद है. जेल से बाहर निकलने के बाद मीडिया से बातचीत में फातिमा ने कहा कि मैं सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर थी. मेरी सत्य निष्ठा सरकारी अधिकारियों ने प्रमाणित की है. उन्होंने कहा कि मैं क्या अचानक क्रिमिनल हो गई।

बता दे कि रामपुर की शहर विधायक तंजीम फातिमा अपने बेटे और पति के साथ इस साल 27 फरवरी से यहां बंद थीं। तंजीम फातिमा के ऊपर शत्रु संपत्ति समेत 34 मामलों में कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। कोर्ट ने अब सभी मामलों में उनकी जमानत मंजूर कर दी है। हालांकि उनके पति आजम खां और बेटे अब्दुल्ला को अभी जेल में ही रहना होगा।

जेल से रिहाई के बाद फातिमा ने कहा कि–10 महीने बाद मुझे कैद से रिहाई मिली है, क्योंकि न्यायपालिका ने मेरे साथ इंसाफ किया है. उन्होंने कहा कि जैसे न्यायपालिका से मुझे इंसाफ मिला है, वैसे ही आजम खान साहब को भी इंसाफ मिलेगा. पूर्व राज्यसभा सांसद ने कहा कि जेल में मुझे कोई सुविधा नहीं दी गई. आम कैदियों के तरह बैरक में रखा गया. फातिमा ने बताया कि रिहाई के समय आजम खान से कोई मुलाकात नहीं हुई.।

जेल से लेने आये थे बहु और छोटा बेटा

सीतापुर जिला कारागार के अधीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि तंजीम फातिमा को रिहा कर दिया है। अभी आजम खां और उनके बेटे को जेल में ही रहना होगा। जेल से रिहा अपनी मां को लेने के लिए रामपुर से उनका छोटा बेटा उमर अब्दुल्ला और बहू सिदरा खान सीतापुर जेल पहुंची थीं। बाहर निकलने के बाद तंजीम फातिमा ने मीडिया से कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। वह कॉलेज में प्रोफेसर थीं। 60 साल तक उनके चरित्र पर कोई दाग नही लगा, लेकिन उसके बाद उन पर दर्जनों मुकदमें लाद दिए गए।