भाजपा सरकार में राज्यमंत्री मुजफ्फरनगर निवासी कपिल देव अग्रवाल को धमकी दी गई?

इसके पहले बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक और इटावा की सदर विधायक सरिता भदौरिया को भी धमकी मिल चुकी है।
भाजपा सरकार में राज्यमंत्री मुजफ्फरनगर निवासी कपिल देव अग्रवाल को धमकी दी गई?

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 1 फरवरी।
उत्तरप्रदेश में भाजपा सरकार में राज्यमंत्री मुजफ्फरनगर निवासी कपिल देव अग्रवाल को धमकी मिलने का समाचार मिला है।

बताया जा रहा है कि यह धमकी पाकिस्तान के फोन नंबरों से आए वाट्सएप कॉल के जरिए दी जा रही है।

इसके पहले बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। शनिवार देर रात बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक को पाकिस्तान से आई वाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इस संबंध में विधायक के पीए रूपेश पंवार द्वारा सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

उसके भी पहले विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति व इटावा जिले से सदर विधायक सरिता भदौरिया को भी परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है।

सूत्रों का कहना है कि मुजफ्फरनगर में गांधीनगर निवासी कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के फोन पर भी एक संदिग्ध नंबर से लगातार कॉल आ रही है। इस बाबत राज्यमंत्री ने आलाधिकारियों को अवगत करा दिया है।

बताया जा रहा है कि सूचना पाकर देर रात नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के आवास पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने धमकी मिलने की बात से इनकार करते हुए कहा कि विधायक को धमकी मिलने की जानकारी के बाद वह एहतियात के तौर पर मंत्री से मिलने गए थे।

इस संबंध में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल और एसएसपी अभिषेक यादव से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति व  इटावा जिले से सदर विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है।

यह धमकी पाकिस्तान के फोन नंबर से आए वाट्सएप संदेशों में दी गई। इस नंबर से एक कॉल भी की गई।

सदर विधायक ने जिलाधिकारी श्रुति सिंह और एसएसपी आकाश तोमर को पूरे मामले से अवगत कराया है।

एसएसपी ने जांच के आदेश के साथ ही यूपी एटीएस को भी जानकारी दे दी है। सदर कोतवाली में विधायक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सदर विधायक ने सरिता भदौरिया बताया कि शनिवार रात 11 बजे से मैसेज आना शुरू हुए। साढ़े 11 बजे तक आठ मैसेज आए। उन्होंने उन मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद वीडियो कॉल भी आई, मगर उन्होंने उठाया नहीं। संदेश में लिखा गया है कि भाजपा व आरएसएस के लोग हमारे निशाने पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तुम्हारा भी खात्मा परिवार सहित किया जाएगा।