थम नही रही बालात्कार की घटनाएं- 5 साल की मासूम के साथ दरिंदे ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म।।

 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

पीलीभीत:- उत्तर प्रदेश में बेटियों के बलात्कार की घटनाएं आये दिन सामने आ रही है, हद तो तब हो गई जब पीलीभीत इलाके की दियोरिया कोतवाली इलाके की 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। दरअसल मासूम बच्ची शौच के लिए गन्ने के खेत मे गई थी। जिसके बाद दरिंदे ने अकेला देख मासूम को दबोच लिया और मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे दिया। उधर दरिंदगी के बाद बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए महिला जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, वहीं पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों की माने तो मासूम बच्ची शौच के लिए गन्ने के खेत में गई थी, उसी दौरान उसी गांव का रहने वाला आरोपी युवक धर्मेंद्र पहुंचा, जिस पर आरोपी युवक ने बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, बच्ची के शोर शराबा सुन पहुंचे ग्रामीणों ने बच्ची को देखा जिस पर आरोपी युवक बच्ची को छोड़ कर भागने लगा तभी ग्रामीणों ने भाग कर आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार सहित पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है, बच्ची का इलाज महिला जिला अस्पताल में चल रहा है।

वही इस पूरे प्रकरण पर एसपी जय प्रकाश ने बताया कि एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना की सूचना आई थी मामले में तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही बच्ची को मेडिकल परीक्षण के अस्पताल में दाखिल किया गया है। बीसलपुर सीओ मामले की जांच गहनता से कर रहे है। इस मामले पुलिस एक सप्ताह के अंदर न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल करेंगी साथ पैरवी कर जल्द मामले में सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।।