अंबेडकरनगर की कटका पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को दबोचा।

मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। जवाबी कार्रवाई में एक कांस्टेबल भी घायल। बदमाशों से 27 हजार रुपये नकद, चार मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, तीन तमंचा बरामद।
 
अंबेडकरनगर की कटका पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को दबोचा।

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 28 जनवरी।
उत्तरप्रदेश के अंबेडकरनगर की कटका पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को दबोचा है।

मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और जवाबी कार्रवाई में एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

बदमाशों के पास से 27 हजार रुपये नकद, चार मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, तीन तमंचा बरामद हुआ है।

प्राप्त सूचना के अनुसार, कटका थानाक्षेत्र की पुलिस टीम सेमरा मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। रात करीब आठ बजे काली पल्सर सवार तीन संदिग्ध आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। पीछा करने पर सेमरा दुल्हूपुर मोड़ पर बदमाशों की मोटरसाइकिल फिसल गई और वे गिर पड़े।

खुद को पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें कांस्टेबल कृष्णानन्द के पैर में गोली लगी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अभियुक्त जीशान उर्फ अशरफ निवासी हरसंभार थाना हंसवर घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने मौके से जीशान के साथ उसके सहयोगी उजमान सिद्दीकी एवं अजफर सभी निवासी गण अमोला बुजुर्ग थाना कटका को गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाशों के पास से 27 हजार रुपये नकद, चार मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, तीन तमंचा बरामद हुआ है। घायल जीशान उर्फ अशरफ एवं आरक्षी कृष्णनन्द को सीएचसी सेमरा भेजा गया।

अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्रा ने बताया कि तीनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।