अपराधियों की तलाश में जा रहे यूपी पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत।।

 
अपराधियों की तलाश में जा रहे यूपी पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 06 अक्टूबर:- मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से आरोपियों को पकड़ने आई पुलिस टीम की गाड़ी ट्रक में जा घुसी, हादसे में ड्राइवर व तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गई, वहीं एक पुलिस कर्मी का इलाज जारी है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर की ओर अपराधियों की तलाश में जा रही थी टीम:- आगरा-मुंबई हाईवे पर बानमोर औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार सुबह हादसे की जानकारी मिली। बताया गया है यूपी पुलिस की टीम अलीगढ़ से ग्वालियर की ओर अपराधियों की तलाश में जा रही थी, उसी दौरान उनकी कार ट्रक में जा घुसी। हादसे के वक्त गाड़ी में इगनारा थाना पुलिस के चार कर्मी मौजूद थे, जिनमें तीन की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर की भी जान नहीं बच सकी।

गाड़ी को काटकर निकाला घायलों को:- मामले की सूचना मिलते ही बानमोर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, उन्होंने दुर्घटना ग्रस्त वाहन की बॉडी को काटकर कार में बैठे सभी पांच लोगों को बाहर निकाला। सभी को ग्वालियर स्थित ट्रामा सेंटर भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने तीन पुलिसकर्मियों व चालक को मृत घोषित कर दिया, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया।

ट्रक चालक पर दर्ज मामला:- पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मुरैना पुलिस ने अलीगढ़ पुलिस को हादसे के बारे में सूचना दे दी है, बताया गया है कि मृतकों में SI मनीष चौधरी, प्रधान आरक्षक संजय कुमार समेत एक आरक्षक व चालक शामिल है।

तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद अलीगढ़ लाया जाएगा:- मंगलवार 05 अक्टूबर रात सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार के नेतृत्व में पांच पुलिसकर्मियों की टीम एक बदमाश को पकड़ने के लिए मुरैना के लिए निकली थी। तभी एक डंपर से उनकी टक्कर हो गई, इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो घायल जवानों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है, तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद अलीगढ़ लाया जाएगा। एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए थाना इगलास से एक टीम रवाना हुई थी। आगरा से सटे मुरैना जिले में आज तड़के हुए सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, दुख की इस घड़ी में अलीगढ़ पुलिस मृतकों के साथ खड़ी है।।