यूपी पंचायत चुनाव 2021- सास को हरा कर बहू बनी ग्राम प्रधान, 250 मतों से हराया।।

 
यूपी पंचायत चुनाव 2021- सास को हरा कर बहू बनी ग्राम प्रधान, 250 मतों से हराया।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

पीलीभीत, 03 मई:- यूपी पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद एक से एक रोचक बातें सामने आ रही है, कही टॉस जीतकर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला किया गया तो कही यूपी पंचायत चुनाव में पहली बार किन्नर ने बाजी मारी।

अभी तक के चुनावी हाल:- योगी सरकार में समाज कल्याण मंत्री के भतीजे को प्रधानी चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है, प्रधान पद के लिए उन्हें निकटतम प्रतिद्वंदी ने 200 मतों से हरा दिया है, बता दें आशीष कुमार नवाबगंज ब्लाक के विश्नोहरपुर से प्रत्याशी थे। वह समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री के भतीजे हैं। और वही उन्नाव में अब तक की सबसे कम उम्र की महिला प्रत्याशी ने प्रधानी चुनाव जीत लिया है, यहां ऐरा भदियार से पूनम ने पंचायत चुनाव में जीत का परचम लहराया है। बता दें पूनम की उम्र 26 वर्ष है और वह उन्नाव में अब तक की सबसे कम उम्र की महिला प्रधान बन गई हैं। सरोसी ब्लॉक की ऐरा भदियार सीट से पूनम ने चुनाव जीता है, उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंदी को 434 वोटों से मात दी।

सास को हरा कर बहू बनी प्रधान:- यहां एक रोचक चुनाव देखने को मिला। सास गांव की प्रधान थी। बहू ने उसे चुनौती दी और पटखनी दे डाली। बरखेड़ा ब्लाक के गांव सोंधा से पूनम जीत हासिल कर गांव की प्रधान बनीं। उसने अपनी प्रधान सास कमला देवी को 250 वोटों से हराया।।