एक्सप्रेस वे पर चलती बस में किशोरी के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।।

 
एक्सप्रेस वे पर चलती बस में किशोरी के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

फ़िरोज़ाबाद, 22 सितंबर:- एक्सप्रेस वे पर चलती बस में किशोरी के साथ रेप, बस के परिचालक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, शिकोहाबाद थाना में मामला दर्ज। 5 घंटे के भीतर दुष्कर्म का मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

क्या था पूरा मामला:- दिल्ली से औरैया जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट स्लीपर बस में किशोरी के साथ कंडक्टर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपी मथुरा क्षेत्र में बस से उतरकर भाग गया, जबकि किशोरी के साथ यात्रा कर रही उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने शिकोहाबाद में बस को पकड़ लिया। जहां मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने मुख्य आरोपी आशू को पांच घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची पुलिस:- थाना शिकोहाबाद निवासी एक महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री और 17 वर्षीय भतीजी के साथ प्राइवेट स्लीपर कोच बस में दिल्ली से शिकोहाबाद के लिए सवार हुई थी, महिला का आरोप है कि जेवर टोल प्लाजा के समीप बस के कंडक्टर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। शिकोहाबाद पहुंचने से पहले ही महिला ने अपने परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। बस के पहुंचते ही शिकोहाबाद में बस को घेर लिया और चालक को गाड़ी से नीचे उतारकर उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस बस और चालक को थाने ले आई। जहां यात्रियों से भी पूरी पूछताछ की। वहीं एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला व एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह ने भी युवती व उसकी मां से पूरी जानकारी हासिल की।।