नौ साल बाद टूटी भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन की शादी, पत्नी आयशा ने दिया तलाक।।

 
नौ साल बाद टूटी भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन की शादी, पत्नी आयशा ने दिया तलाक।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हटके, 08 सितंबर:- भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल, ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गया है। आयशा मुखर्जी और शिखर धवन की शादी टूट गई। बीते लंबे समय से दोनों के बीच खटपट की खबरें समय-समय पर आती रहती थी। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था। 2012 में शिखर धवन ने 2012 में मेलबर्न की बॉक्सर आयशा मुखर्जी से शादी की थी और अपनी पत्नी की पहली शादी से हुए दो बेटियों को गोद लिया था। आयशा मुखर्जी ने मंगलवार 07 सितंबर को अपने नए इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर की सूचना दी है।

वहीं अब आयशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा:- आयशा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौथा पोस्ट लिखा है उन्होंने लिखा- ‘एक बार तलाक हो चुका है। लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है, लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक हो गया।

नौ साल बाद टूटी भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन की शादी, पत्नी आयशा ने दिया तलाक।।

पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।

पहली शादी से हैं दो बेटियां:- सोशल मीडिया पर शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी की पोस्ट वायरल हो रही है, इसमें आयशा मुखर्जी ने तलाक से जुड़ी बातें लिखी हैं। शिखर और आयशा ने 2012 में शादी की थी। धवन और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है। आयशा शिखर से 10 साल बड़ी हैं, पहली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। फिर 2014 में आयशा ने धवन के बेटे जोरावर को जन्म दिया।।