बीच समुंदर एनसीबी की बड़ी कार्यवाही ड्रग्स रेड में पकड़ा गया शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, पूछताछ जारी।।

 
बीच समुंदर एनसीबी की बड़ी कार्यवाही ड्रग्स रेड में पकड़ा गया शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, पूछताछ जारी।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई, 03 अक्टूबर:- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार 2 अक्टूबर की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापेमारी की थी जहां एक रेव पार्टी चल रही थी। इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था। कहा जा रहा था कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बॉलिवुड सुपरस्टार का बेटा भी है। तभी से काफी कयास लगाए जा रहे थे, अब यह साफ हो गया है कि NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया है।

मुंबई से गोवा जा रहा था लग्जरी क्रूज:- मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी हो रही थी, जिसपर बीच में ही एनसीबी (NCB) की टीम ने धावा बोल दिया। पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आया है। उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है, जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आर्यन से पूछताछ की पुष्टि की है, उन्होंने बताया है कि जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है, उनमें शाहरुख के बेटे आर्यन भी शामिल हैं। वानखेड़े ने ये भी बताया कि अब तक आर्यन को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

आर्यन ने क्या बताया:- एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था, सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं।

मोबाइल फोन जब्त, चैट्स खंगाल रही एनसीबी:- एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है, बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर जांच की जा रही है। इस मामले में दिल्ली से आईं तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं।

इस मामले की एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से रखी जा रही है नज़र:- एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर नजर रखी जा रही है, एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में न्यायसंगत और कानून के दायरे में जांच की जा रही है। जिसकी भी भूमिका होगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वही एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई। इस दौरान एनसीबी ने एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है। इस मामले में अब तक 8 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं, एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीच समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन:- जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है, वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। लेकिन जब शिप बीच समुद्र में पहुंचा, वहां पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन हुआ, उस पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन देखा गया। खबर है कि दिल्ली की एक कंपनी नामस्कराय एक्सपीरियंस ने इस पार्टी का आयोजन किया था, एक यात्री के टिकट की कीमत 80 हजार रुपये थी। जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है कि वो मुंबई की कॉर्डेलिया क्रूज है। बीच समंदर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है, समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है।।