हापुड़ में पुलिस की गाड़ी पलटने से 2 पुलिसकर्मी और अपहरणकर्ता की मौत,तीन घायल

 
रिपोर्ट-ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हापुड़।  हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है । तेज़ रफ़्तार की वजह से एक भीषण सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मीयो ने गंवाई अपनी जान।

मामला सिंभावली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 का है जहां तेज़ रफ्तार पुलिस की वाहन पलट गई जिसमें सवार दो पुलिसकर्मी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल है।हापुड़ जिले के सिम्भावली थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

बता दे कि धौरहरा की पुलिस टीम हापुड़ गयी थी प्रेमी युगल को पकड़ने।पुलिस की कार डिवाइडर से टकराई, सिपाही, प्रेमी और चालक की मौत।दरोगा, प्रेमिका और महिला सिपाही को आईं चोटें, गम्भीर घायल, थाना धौरहरा पर पंजीकृत मुकदमा की अपहृता की बरामदगी हेतु थाना धौरहरा से पुलिस टीम उ०नि० धर्मेंद्र यादव, आरक्षी सचिन, महिला आरक्षी दीपिका व चालक मेहराज अली बोलेरो गाड़ी से गये थे। जहां से अपहृता व अपहरणकर्ता को बरामद कर वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में आज प्रातः समय करीब 04:00 बजे जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली मिल के सामने बोलेरो गाड़ी अचानक पलट गई, जिसमें अपहरणकर्ता व कांस्टेबल सचिन कुमार एवं बोलेरो ड्राइवर मेहराज अली की मौके पर मृत्यु हो गई। शेष घायलों को उपचार हेतु सीएचसी सिंभावली ले जाया गया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज मेरठ रेफर कर दिया गया है।