जेल रोड से दिलीपुर मार्ग के शासन ने जारी की पहली क़िस्त, विधायक धीरज ओझा के प्रयास से मिली 28 करोड़ की बड़ी सौगात।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 13 सितंबर:- विधायक रानीगंज अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा के अथक प्रयास से रानीगंज विधानसभा क्षेत्र वासियों को लगभग 28 करोड़ रुपये की लागत से 25 किमी. लंबे जेलरोड, दिलीपीपुर, जामताली, जगनीपुर मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य के रूप में एक और बड़ी सौगात प्राप्त हुई है।

जेलरोड- दिलीपीपुर- जामताली- जगनीपुर होते हुए जनपद जौनपुर को प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से सीधे जोड़ने वाले मार्ग की खस्ताहालत और बढ़ते वाहन घनत्व को दृष्टिगत रखते हुए विधायक धीरज ओझा ने क्षेत्र वासियों को बेहतर आवागमन की दृष्टि से उक्त मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढीकरण कार्य का प्रस्ताव शासन को भेजा था जिसे उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने माँ वाराही महोत्सव के दौरान अपनी घोषणा में सम्मिलित करते हुए जल्दी ही स्वीकृत कराये जाने हेतु आश्वस्त किया था।

जेलरोड-जगनीपुर मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य के लिए लगभग 28 करोड़ रुपये की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति के साथ प्रथम किश्त के रूप में 5 करोड़ रुपये निर्गत किये जाने हेतु विधायक धीरज ओझा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्रवासियों को बधाई दी है।।