चित्रकूट जेल के अंदर मुख्तार के शूटर समेत 3 बड़े अपराधियों को मारा गया,

 
चित्रकूट जेल के अंदर मुख्तार के शूटर समेत 3 बड़े अपराधियों को मारा गया,

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

चित्रकूट,14 मई। चित्रकूट जेल में अपराधियों के बीच संघर्ष तीन बड़े अपराधी मारे गए। अंशु दीक्षित ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े गैंगस्टर मुकीम काला और मेराजुद्दीन की हत्या।बनारस से जेल भेजा गया मेराजुद्दीन मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा था।डबल मर्डर करने वाले अंशु दीक्षित को जेल पुलिस ने मार गिराया।

चित्रकूट जेल से प्राप्त सूचना के अनुसार जिला जेल चित्रकूट की उच्च सुरक्षा बैरक में निरुद्ध अंशु दीक्षित पुत्र जगदीश जो जिला जेल सुल्तानपुर से प्रशासनिक आधार पर स्थानांतरित होकर चित्रकूट में निरूद्ध है ने आज सुबह लगभग 1 0:00 बजे सहारनपुर से प्रशासनिक आधार पर आए बंदी मुकीम काला तथा बनारस जिला जेल से प्रशासनिक आधार पर आए मेराज अली को असलहे से मार दिया तथा पांच अन्य बंदियों को अपने कब्जे में कर लिया .

उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा क्योंकि उसके पास असलहा था ऐसे में जिला प्रशासन को सूचना दी गई चित्रकूट के डीएम और एसपी द्वारा पहुंचकर बंदी को नियंत्रित करने का बहुत प्रयास किया गया किंतु वह पांच अन्य बंदियों को भी मार देने की धमकी देता रहा उसकी आक्रामकता तथा जिद को देखते हुए पुलिस द्वारा कोई विकल्प ना देखते हुए की गई फायरिंग में अंशु दीक्षित भी मारा गया इस प्रकार कुल 3 बंदी इस घटना में में मरे हैं जिसमें अंशु दीक्षित पुलिस द्वारा जब कि मुकीम काला और मेराजअली को अंशु दीक्षित ने असलहे से मारा है. कारागार में तलाशी कराई जा रही है .
जिलाधिकारी तथा एसपी मौके पर मौजूद हैं तथा घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं अन्य विवरण प्राप्त होते ही अवगत कराया जाएगा.फिलहाल कारागार में शांति है तथा स्थिति नियंत्रण में है .