एक हज़ार रुपए चोरी के आरोप में 12 वर्षीय मासूम बच्ची को पिता ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट।।

 
एक हज़ार रुपए चोरी के आरोप में 12 वर्षीय मासूम बच्ची को पिता ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- दिलीप यादव संवाददाता

अमेठी, 05 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक कलयुगी पिता ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए महज एक हजार रुपये के लिए अपनी ही बेटी को पीट-पीटकर हत्या कर दी, इस हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन पकड़ा गया, हत्या में आरोपी की बहन ने भी उसका साथ दिया था। बहरहाल सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार:- पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना जिले के जामो थाना क्षेत्र के भवानी गढ़ में सामने आयी है। जहां एक पिता ने चंद रुपयों के लिए बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि जैनुद्दीन गुस्से में पालग हो गया और उसने अपनी ही बेटी इशरत जहां को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, बताया जा रहा है कि घर से एक हजार रुपये गायब हो गये थे और उसे अपनी बेटी पर शक था। लिहाजा उसने बेटी से पूछताछ की, जब उसने इससे इंकार किया तो पिता गुस्से पागल हो गया और उसमें बेटी की हत्या कर दी।

हत्या में जैनुद्दीन की बहन ने दिया साथ:- जैनुद्दीन अपनी बेटी से पैसे गायब होने के बारे में पूछताछ कर रहा था और बेटी के पैसे लेने से मना करने पर उसने गुस्से में अपनी बहन के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी। पिता की पिटाई से बेटी बेहोश हो गई और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पिता ने कहा बाइक से गिरने से हुई बेटी की मौत:- फिलहाल इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय का कहना है कि जैनुद्दीन ने थाने आकर जानकारी दी और कहा कि उसकी बेटी बाइक से गिर गई थी और उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने कहा कि इसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसने अपनी बेटी को एक हजार रुपये चुराने के लिए पीटा था और इसके कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, इस मामले में आरोपी जैनुद्दीन को हिरासत में लिया गया है।।