आशिकी के नशे में चूर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को दी दर्दनाक मौत।।

 
आशिकी के नशे में चूर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को दी दर्दनाक मौत।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

अमरोहा, 16 मई:- यूपी के अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने वाली हत्यारिन पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद हत्यारी पत्नी और उसके आशिक ने पूरे मामले को पुलिस के सामने इकबालिया जुर्म करते हुए हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार बरामद करा दिए हैं।

पूरा मामला:- आपको बता दें कि अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मिठनपुर के रहने वाले योगेश की पत्नी पिंकी का उसके ही पड़ोस के गांव के रहने वाले काविन्दर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते समाज के निगाहों से छुपकर काविन्दर और पिंकी ने कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन इस बात की जानकारी किसी तरह पिंकी के पति जोगेश को हो गई। जिसके बाद से पिंकी का पति जोगेश पिंकी को रोजाना मारता पीटता था इस बात से नाराज होकर पिंकी और उसके आशिक काविन्दर ने साज़िश के तहत जोगेश को बीच में से हटाने का प्लान बनाया और योजनाबद्ध तरीके से किराए के दो गुंडे चमन और सोनू को साथ लेकर गांव घेरकुंडा में 11 मई को शराब के नशे में करके योगेश की हत्या कर दी और फरार हो गए।

मृतक के परिजनों ने इस पूरे मामले में मृतक की पत्नी पिंकी पर शक जताया:- मृतक योगेश के परिवार वालों ने शुरुआत से ही मृतक की पत्नी पिंकी पर शक के सवालिया निशान उठाए थे, जिसके बाद पुलिस भी गहनता से पूछताछ में जुटी हुई थी और इस पूरे मामले में पुलिस ने इस हत्याकांड का कुछ ही दिनों में खुलासा कर दिया और आरोपित हत्यारी पत्नी पिंकी और उसके आशिक काविंदर सहित दो किराए के गुंडों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद हुए हैं और इस मामले में मुकदमा लिख कर सभी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।।