बीती रात बदमाशों ने एक नाबालिग लड़के का अपहरण करके जमकर पीटा और हाइ-वे पर फेंककर भाग गए।

रविवार की रात करीब नौ बजे तौहीद टहलने के लिए घर के बाहर निकला था। इस बीच कार सवार कुछ लोग उसे उठाकर ले गए।
 

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 8 फरवरी।
लखनऊ के पारा क्षेत्र के जलालपुर गांव से बीती रात बदमाशों ने एक नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया। उसे कार में खींचकर डाला और भाग निकले। इसके बाद जमकर पीटा और फिर पुराना पारा थाने के पास हाइ-वे पर फेंककर भाग निकले। पुलिस ने दो घंटे बाद तौहीद को बरामद कर लिया।

जलालपुर गांव निवासी मो. सलीम टेलिरंग का काम करते हैं। परिवार में उनकी पत्नी कायनात और बेटा तौहीद है। रविवार की रात करीब नौ बजे तौहीद टहलने के लिए घर के बाहर निकला था। इस बीच कार सवार कुछ लोग उसे उठाकर ले गए।

जानकारी होने पर परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी। किशोर के अपरहण की सूचना से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर एसीपी अर्चना सिंह ने पुलिस की कई टीमें गठित कर दी।

इस बीच करीब 10 बजे रात तौहीद ने फोन कर परिवारीजनों को जानकारी दी कि वह बुद्धेश्वर से अवध चौराहे की रोड पर है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे बरामद किया और परिवारीजनों के सिपुर्द कर दिया।

तौहीद ने बताया कि वह लोगों को पहचान नहीं पाया कि कौन थे। उसे अपहरण कर्ताओं ने जमकर मारा पीटा और शोर मचाने पर पारा थाने के पास फेंककर भाग निकले। राहगीरों से फोन लेकर उसने घर वालों को सूचना दी।

एसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। घटना स्थल और पुराना पारा थाने के आस पास के सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी भी की कर ली जाएगी।