राजधानी लखनऊ गोमतीनगर स्थित विभूति खंड के होटल रुद्रा इन में सेक्स रैकेट पकड़ा गया।

मुखबिर के जरिए इसकी सूचना मिलने पर एसीपी विभूति खंड ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की तो होटल के अलग-अलग कमरों से चार युवतियां पकड़ी गई।
 

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 21 दिसम्बर।
राजधानी लखनऊ स्थित विभूति खंड के होटल रुद्रा इन में सेक्स रैकेट चलाने का मामला रविवार देर रात प्रकाश में आया।

मुखबिर के जरिए इसकी सूचना मिलने पर एसीपी विभूति खंड ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की तो होटल के अलग-अलग कमरों से चार युवतियां पकड़ी गई।

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर को सूचना मिली थी कि विभूति खंड के होटल रुद्रा इन में लड़कियों से गलत धंधा कराया जा रहा है। इस पर पुलिस आयुक्त ने डीसीपी पूर्वी को इस प्रकरण में छानबीन के निर्देश दिए। इसके बाद एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र कुमार सिंह को मामले की जांच सौंपी गई। जिसके बाद पुलिस टीम की छापेमारी में अलग-अलग कमरों से चार युवतियां बरामद हुई।

एसीपी ने बताया कि युवतियों से होटल प्रबंधन गलत काम करा रहा था। युवतियों को मुक्त कराकर होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में सामने आया है कि पूनम नाम की महिला अपने साथियों के साथ मिलकर युवतियों से जबरन गलत काम करवा रही थी। इस गिरोह में दीपक नाम का युवक भी शामिल है।

पुलिस टीम पूनम और दीपक समेत अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। बरामद हुई युवतियों का कहना है कि उनसे जबरन धंधा कराया जा रहा था, जिसके आधार पर चार नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।