अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए पुष्पा ने बेटे से करवा डाला नरसंहार

पुष्पा देवी इतने गुस्से में थी कि उसने अपने ही बेटे को कातिल बना दिया। दबंगई के साथ बेटे के साथ खड़े होकर 6 लोगों की हत्या करवा दी। इस मामले में फरार चल रहे सभी आरोपियों पर मुरैना पुलिस द्वारा 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था, पुलिस ने वारदात वाले दिन धीर सिंह और रज्जो देवी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।
 
पकड़ी गई मुरैना हत्याकांड की मास्टरमाइंड पुष्पा, अपने बेटे से एक ही परिवार के 8 लोगों को मारवाई थी गोली 6 की हुई थी मौत।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 08 मई:- मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में पिछले तीन दिन से चर्चा में बने हत्याकांड की मास्टरमाइंड या कहना होगा मुख्य आरोपी की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुरैना जिले के लेपा गांव में हुए नरसंहार की कहानी में इसी महिला का हाथ है। दरअसल पति की मौत का बदला लेने के लिए अपने बेटे को उकसाने वाली मां ने ही यह नरसंहार करवा डाला। जिस दिन हत्याकांड हुआ, उस दिन के वायरल वीडियो जो महिला राइफल लिए युवक को इशारे से बता रही है, वह उसकी मां ही है। पुलिस ने गिरफ्तार की गई महिला पर 10,000 का इनाम घोषित किया था।

पति की हत्या का बदला लेने के लिए माँ ने करवा डाला बेटे से नरसंहार- अपने पति वीरभान सिंह की हत्या का बदला लेने के लिए पुष्पा देवी इतने गुस्से में थी कि उसने अपने ही बेटे को कातिल बना दिया। दबंगई के साथ बेटे के साथ खड़े होकर 6 लोगों की हत्या करवा दी। इस मामले में फरार चल रहे सभी आरोपियों पर मुरैना पुलिस द्वारा 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था, पुलिस ने वारदात वाले दिन धीर सिंह और रज्जो देवी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस ने एक और सफलता हासिल करते हुए पुष्पा देवी को भी गिरफ्तार कर लिया है।