चिरंजीवी एक पावरहाउस कलाकार हैं : नयनतारा

 
चेन्नई, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। हाल ही में गॉडफादर में नजर आए तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की तारीफ करते हुए अभिनेत्री नयनतारा ने कहा है कि वह एक पावरहाउस कलाकार हैं और बहुत ही शानदार व्यक्ति हैं।

एक भावनात्मक नोट में, जिसे उन्होंने फिल्म की यूनिट और दर्शकों को उनके समर्थन के लिए लिखा था, अभिनेत्री ने कहा, गॉडफादर को एक विशाल ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए सभी फिल्म प्रेमियों और प्रशंसकों को धन्यवाद।

आप सभी को थिएटर में अपने प्रियजनों के साथ हमारी फिल्म का जश्न मनाते हुए देखकर खुशी हुई है। गॉडफादर मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि इसमें शामिल लोग और इसके पीछे की अद्भुत टीम है।

एक बार फिर मेगास्टार चिरंजीवी गारू के साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। वह एक रत्न हैं और एक पावरहाउस कलाकार हैं। उनके साथ सेट पर हर पल समृद्ध करने से कम नहीं है। धन्यवाद चिरंजीवी गारु।

मैं लगातार मुझ पर भरोसा करने और तीसरी बार मेरे साथ सहयोग करने के लिए निर्देशक मोहन राजा गारु का आभार व्यक्त करना चाहती हूं। सत्या प्रिया एक स्तरित और जटिल चरित्र है और मुझ पर मेरे निर्देशक के विश्वास ने उसे इस मुकाम तक लाना संभव बना दिया है।

हर कोई सलमान खान सर को प्यार करता है और यह फिल्म दिखाती है कि क्यों। आपके विस्फोटक एक्टिंग के लिए और इस फिल्म को बड़ा बनाने के लिए, धन्यवाद सर।

मेरे सभी सह-कलाकारों के लिए मेरा प्यार और सम्मान, जो मेरे प्रदर्शन को आकार देते हैं और मुझे एक बेहतर कलाकार बनाते हैं। सत्यदेव और मेरी छोटी बहन, तान्या का विशेष उल्लेख।

गॉडफादर की दुनिया में अपनी विशेषज्ञता और प्रतिभा लाने के लिए संगीत निर्देशक थमन और छायाकार नीरव शाह सर को धन्यवाद। पूरी टीम को उनकी कड़ी मेहनत और जुनून के लिए बधाई।

इतने बड़े कैनवस पर इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए आरबी चौधरी सर और एनवी प्रसाद सर का मेरा आभार। आप ड्रीम प्रोड्यूसर हैं जो किसी भी अभिनेता या तकनीशियन का सपना होता है। कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी की टीम के साथ काम करके बहुत खुशी हुई है।

आखिरकार, त्योहारों के मौसम में हमें ब्लॉकबस्टर देने के लिए दर्शकों का बहुत-बहुत धन्यवाद। तो इस तरह से साउथ अभिनेत्री नयनतारा ने सोशल मीडिया पर टीम और सह कलाकारों के लिए प्यारा सा नोट शेयर किया।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी